बुलंदशहर से BJP प्रत्याशी भोला सिंह नजरबंद, पोलिंग बूथ में वोटरों के छू रहे थे पैर

सुरक्षा में तैनात जवान की बात किसी से फोन पर कराई जिसके बाद उन्हें बूथ के अंदर जाने दिया गया. अंदर जाकर वे वोटरों के पैर छूते नजर आ रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 12:29 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 12:29 PM IST
पोलिंग बूथ में वोटर्स के पैर छूने वाला वीडियो वायरल होने के बाद बुलंदशहर सीट से बीजेपी प्रत्याशी भोला सिंह को नजरबंद कर लिया गया है. जिस वीडियो के आधार पर भोला सिंह पर कार्रवाई की गई है उसमें वह सुरक्षा में तैनात जवान से फोन पर किसी की बात कराने के बाद पोलिंग बूथ में जाते दिख रहे हैं. जवान ने उन्हें पोलिंग बूथ में जाने से रोका भी लेकिन फोन पर बात कराने के बाद वो अंदर चले गए और वोटर्स के पांव चूने लगे. उधर वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. बीएसपी ने पूरे मामले पर कड़ी आपत्ति जताई है. बीएसपी ने चुनाव आयोग के सीईओ से बात कर फोन कर चिंता जाहिर की. आयोग ने पूरे मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है.

मतदान शुरू होने के एक घंटे बाद पहुंचे बूथ पर


आरोप है कि बुलंदशहर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी भोला सिंह यहां मतदान शुरू होने के लगभग एक घंटे बाद ही एक बूथ पर पहुंचे. यह बूथ शर्मा इंटर कॉलेज के बताया जा रहा है. यहां पहुंचे भोला सिंह बूथ के अंदर जाने लगे तो वहां तैनात जवान ने उन्हें गेट पर ही रोक लिया. बीजेपी प्रत्याशी ने किसी को मोबाइल लगाया और जवान को थमा दिया.

वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षा में तैनात जवान कह रहा है कि वह ऐसे किसी को अंदर नहीं जाने दे सकता. लेकिन फोन पर बात करने वाले ने उसे कुछ कहा. जिसके बाद वह जवान खामोश हो गया और उसने भोला सिंह को मोबाइल थमाकर अंदर जाने को कह दिया. बीजेपी प्रत्याशी के गले में भगवा रंग का गमछा पड़ा था और उसमें उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल भी बना था.

अंदर पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी वोटिंग करने आए लोगों के पांव छूते नजर आए. इस दौरान उनका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. विवाद उठने पर वह बूथ से बाहर आ गए. जवान से लोगों से सवाल किया कि उसने बीजेपी प्रत्याशी को अंदर क्यों जाने दिया तो इस पर उसने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी ने डीएम से उसकी बात कराई थी और डीएम ने ही कहा था कि उन्हें अंदर जाने दिया जाए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:
Loading...

बीजेपी प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर ने डाला वोट, कहा- लोगों ने ठाना है मोदी जी को दोबारा PM बनाना है

राज बब्बर ने डाला वोट, बोले- 5 सालों में मोदी सरकार ने नहीं किए वादे पूरे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार