बुलंदशहर: क्वारंटाइन सेंटर में BJP नेत्री ने मनाई शादी की सालगिरह, और फिर..

क्वारंटाइन सेंटर में BJP नेत्री ने मनाई शादी की सालगिरह

क्वारंटाइन सेंटर में BJP नेत्री ने मनाई शादी की सालगिरह

Fight Against COVID-19: भाजपा नेत्री का फोटो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया और एसडीएम वेदप्रिय आर्य के आदेश पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने का मुकदमा दर्ज करवाया गया.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच, बुलंदशहर में भाजपा नेत्री द्वारा परिवार के साथ मिलकर क्वारंटाइन सेंटर में शादी की 38वीं सालगिरह मनाने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. यही नहीं, अगले ही दिन उस दंपति की टेस्ट रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने महिला को खुर्जा के अस्‍पताल में भेज दिया. बता दें कि भाजपा नेत्री साल 2017 में नगरपालिका का चुनाव शिकारपुर से लड़ चुकी हैं.



फोटो वायरल होने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया और इसकी सूचना तुरंत पुलिस की दी गई. एसडीएम वेदप्रिय आर्य के आदेश पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने का मुकदमा शिकारपुर थाने में दर्ज कराया है. ऐसे में महिला के नजदीक रहे परिवार के सदस्यों को संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है. जानकारी के मुताबिक, भाजापा नेत्री और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव मृतक डॉक्टर के सम्पर्क में आया था. डॉक्‍टर की हाल ही में मौत हो गई. तीनों शिकारपुर के रहने वाले हैं. वहीं, फार्मासिस्ट के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला महिला अस्पताल को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही जिले में 24 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इनमें से एक व्यक्ति की 10 अप्रैल को मौत हो गई थी.



प्रदेश में अबतक 1412 केस, 21 लोगों की कोरोना से मौत

इससे पहले बुधवार को यूपी के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अबतक 1412 केस सामने आए हैं. जिनमें 1226 एक्टिव केस हैं. उपचार के बाद 1412 में से 165 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. हालांकि कोरोना के कारण प्रदेश में 21 लोगों की मौत हुई है. प्रदेश के 53 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं, वर्तमान में केवल 43 जिलों में ही कोविड के केस एक्टिव हैं.
ये भी पढ़ें:





Agra COVID-19 Update: सैंपल लेने वाला लैब टेक्निशियन भी संक्रमित, कुल संख्या हुई 327



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज