लाइव टीवी

घर बुला कर गायब हो गया BF, फिर बारी-बारी तीन दोस्तों ने गर्लफ्रेंड से किया गैंगरेप
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 10, 2020, 8:28 PM IST
घर बुला कर गायब हो गया BF, फिर बारी-बारी तीन दोस्तों ने गर्लफ्रेंड से किया गैंगरेप
BF ने कराया गैंगरेप

गैंगरेप (Gang Rape) की वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी फरार हो गए जबकि जिस आरोपी ने पीड़िता (Victim) को अपने घर बुलाया था वो पीड़िता को अपने साथ दिल्ली ले गया.

  • Share this:
बुलंदशहर. यूपी (Uttra Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन युवकों पर आरोप है कि उन्होंने एक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया. मगर इसमें सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इस घटना में पीड़िता का एक कथित प्रेमी भी शामिल. प्रेमी पर आरोप है कि वो गैंगरेप के बाद पीड़िता को अपने साथ दिल्ली लेकर आ गया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर ममाले की जांच शुरू कर दी है.

गर्लफ्रेंड को धोखे से बुलाया था घर
पीड़िता का कहना है कि 7 जनवरी को मोहल्ले के ही एक युवक ने पीड़िता को धोखे से अपने घर बुलाया था. इस दौरान आरोपी के घर में अन्य 3 लोग भी मौजूद थे. आरोप है कि जिस युवक ने पीड़िता को घर बुलाया, वो खुद घर से बाहर चला गया जबकि घर में मौजूद तीनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से रेप किया. इतना ही नहीं गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी फरार हो गए जबकि जिस आरोपी ने पीड़िता को अपने घर बुलाया था वो  पीड़िता को अपने साथ दिल्ली ले गया.

मकान मालिक ने कराया था पीड़िता को आजाद

पीड़िता ने दावा किया कि आरोपी ने पीड़िता को दिल्ली में जिस घर में रखा उस मकान मालिक ने ही पीड़िता के परिजनों को जानकारी दी थी. जिसके बाद पीड़िता को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया गया. पुलिस अधिकारियों की ओर से दावा किया गया कि जिस युवक पर पीड़िता को अपने साथ दिल्ली ले जाने का आरोप है वह पीड़िता का प्रेमी है. पुलिस ने दावा किया कि जिन तीन लोगों ने पीड़िता के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है, वो भी पीड़िता के कथित प्रेमी के ही परिचित हैं.

पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश
अब सवाल ये उठता है कि अगर पीड़िता को दिल्ली ले जाने वाला युवक पीड़िता का प्रेमी है तो फिर कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ अपने ही साथियों से हैवानियत क्यों कराई? हालांकि बुलंदशहर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम की ओर से लगातार दबिश दी जा रही हैं.ये भी पढ़ें: 

बरेली में बच्ची से गैंगरेप और हत्या केस में 2 दोषियों को मृत्युदंड

पत्नी ने अवैध संबंधों के शक में अपने पति व महिला सब इंस्पेक्टर को जमकर पीटा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 8:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर