लाइव टीवी

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को कुल्हाड़ी से घायल करने का आरोपी कलुआ गिरफ्तार
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 1, 2019, 12:46 PM IST
बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को कुल्हाड़ी से घायल करने का आरोपी कलुआ गिरफ्तार
इंस्पेक्टर सुबोध को कुल्हाड़ी मारने का आरोपी कलुआ (फाइल फोटो)

आरोप है कि बुलंदशहर में स्याना हिंसा वाले दिन कलुआ ने कुल्हाड़ी से इंस्पेक्टर को गंभीर रूप से घायल किया था. जिसके बाद प्रशांत नट ने उन्हें गोली मारी थी.

  • Share this:
बुलंदशहर में स्याना हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इंस्पेक्टर की हत्या मामले में प्रशांत नट को गिरफ्तार करने के बाद एक अन्य आरोपी कलुआ को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि हिंसा वाले दिन आरोपी कलुआ ने कुल्हाड़ी से इंस्पेक्टर को गंभीर रूप से घायल किया था. जिसके बाद प्रशांत नट ने उन्हें गोली मारी थी. पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी. बता दें, स्याना हिंसा मामले मे अब तक 29 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

उधर बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिसिया कार्रवाई से स्थानीय ग्रामीणों में पुलिस-प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूट गया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को बीजेपी विधायक देवेन्द्र सिंह लोधी को 3 घंटे तक बंधक बनाकर रखा. साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच एवं निर्दोष ग्रामीणों की गिरफ्तारी न करने की मांग की. विधायक द्वारा आश्वसान देने के बाद उन्हें छोड़ा गया. हालांकि, बीजेपी विधायक भी दावा कर रहे है कि पुलिस की जांच गिरगिट की तरह रंग बदल रही है.

बुलंदशहर हिंसाः पुलिसिया कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने भाजपा विधायक को बनाया बंधक



मामला बुलन्दशहर के स्याना कोतवाली थाना क्षेत्र के चिंगरावटी गांव का है. जहां, ग्रामीणों ने स्याना के बीजेपी विधायक देवेन्द्र सिंह लोधी को बंधक बना लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने स्याना हिंसा को लेकर की जा रही पुलिस कार्रवाई से नाराज होकर विधायक को जमकर खरी खोटी सुनाई. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस निर्दोष लोगों को इंस्पेक्टर सुबोध का हत्यारोपी बनाकर जेल भेज रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ के आश्वासन के बाद भी अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है.



बुलंदशहर हिंसा: BJP विधायक का दावा, इंस्पेक्टर सुबोध ने खुद को मारी थी गोली

हिंसा के दौरा मारे गए सुमित कुमार नामक युवक के पिता अमरजीत सिंह ने बताया कि विधायक को तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया है. क्योंकि हमलोगों को पुलिस-प्रशान पर से विश्वास उठ गया है. उनकी माने तो उनका बेटे ने मरने से पहले बयान दिया था इंस्पेटक्टर सुबोध ने उसके सीने में गोली मारी थी. वहीं, विधायक का कहना है कि ग्रामीणों की मांग है कि हिंसा की जांच सीबीआई से कराई जाए. क्योंकि पुलिस ग्रामीणों को जांच के नाम पर परेशान कर रही है. विधायक की मानें तो वे सीएम योगी के सामने ग्रामीणों की समस्याओं को रखेंगे.

(रिपोर्ट: सैयद अली शरर)

ये भी पढ़ें: 

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर को गोली मारी थी दिल्ली के कैब ड्राइवर ने, 25 दिन बाद अरेस्ट

 

बुलंदशहर हिंसा: जानिए कौन है इंस्पेक्टर का हत्यारा प्रशांत 'नट'

अमरोहा में फिर NIA और ATS की छापेमारी, गिरफ्तार हो सकते हैं चार संदिग्ध

चंदौली: मकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बचे

सुर्खियां: रामगोपाल बोले यूपी में होगा महागठबंधन, अखिलेश- मायावती लेंगे फैसला

कांग्रेस को मायावती की धमकी- केस रद्द करो नहीं तो राजस्थान-MP में समर्थन वापस ले लेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2019, 11:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading