होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी पुलिस को देखते ही फायरिंग करने लगे अपराधी, एनकाउंटर में पकड़ा गया एक कुख्यात

यूपी पुलिस को देखते ही फायरिंग करने लगे अपराधी, एनकाउंटर में पकड़ा गया एक कुख्यात

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एनकाउंटर के दौरान पकड़ा गया अपराधी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एनकाउंटर के दौरान पकड़ा गया अपराधी

UP Police Encounter: उत्तर प्रदेश पुलिस ने बुलंदशहर में ये एनकाउंटर किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ये कार्रवाई क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

यूपी पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान अपराधी को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया
पुलिस की घेराबंदी देखते ही अपराधी फायरिंग करने लगे थे
जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक अपराधी जख्मी हो गया

बुलंदशहर. अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का ऑपरेशन लगातार जारी है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का है जहां पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एनकाउंटर कर एक कुख्यात को दबोचा है. दरअसल मुखबिर की सूचना पर थाना डिबाई पुलिस ने बैरिकेडिंग कर चेकिंग अभियान शुरू किया, जिसके बाद एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को पुलिस ने आते देखा. उनको रोकने का प्रयास किया गया लेकिन अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और जिसमें एक युवक को गोली लग गई, तो वहीं उसके दो अन्य साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए.

पुलिस की गोली लगने से घायल शख्स को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वो थाना डिबाई से चोरी के मुकदमे में वांछित चल रहा था जबकि आरोपी के दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. मुठभेड़ के दौरान फर्रुखाबाद का रहने वाला आरोपी पुलिस की गोली से घायल हुआ है जो फिर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए दो लोगों के साथ निकला था लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते उन्हें मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस और तीन खोखा-कारतूस बरामद किया है. विशेष चेकिंग अभियान चलाकर इन्हें गिरफ्तार किया गया था. पूरे मामले में सीओ डिबाई वरुण कुमार का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस चेकिंग कर रही थी उसी दौरान आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए. फिलहाल उन्हें खोजने का प्रयास किया जा रहा है.

Tags: Police encounter, Up crime news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें