'हम दबंगों के डर से घर छोड़कर जा रहे हैं', अत्याचारों से त्रस्त परिवार पलायन पर मजबूर

बुलंदशहर का एक परिवार डर के चलते गांव छोड़ने पर मजबूर है.

Bulandshahar News: मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद का है, जहां पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की है और कार्रवाई करने का दावा भी, लेकिन लोगों का कहना है कि पुलिस की मौजूदगी में पूरे परिवार को दबंगों ने पीटा.

  • Share this:
बुलंदशहर. 'यह मकान बिकाऊ है... हम दबंग लोगों के भय के चलते यह घर छोड़ रहे हैं.' जनपद बुलंदशहर में थाना खानपुर क्षेत्र के एक गांव जरिया आलमपुर में एक मकान की दीवार पर कोयले से बड़े अक्षरों में यह वाक्य लिखा हुआ है, जो साफ सबूत है कि इलाके में दबंगों का कहर किस कदर हावी हो चुका है और सुरक्षा व्यवस्था कितनी लचर . दबंगई के सामने बेबस परिवार गांव से पलायन करने को मजबूर है, लेकिन न तो पुलिस से उन्हें कोई मदद मिल सकी है और न ही गांव के लोगों से.

बेबस परिवार घर के बाहर मकान की दीवार पर 'मकान बिकाऊ है' लिखकर गांव छोड़कर जाने को तैयार है क्योंकि दबंगों ने जबरन पीड़ित परिवार के घर का रास्ता बंद कर दिया है. अब पीड़ित परिवार रास्ते को लेकर दबंगों की मारपीट और अत्याचार सह रहा है, लेकिन बावजूद इसके पुलिस की ओर से दबंगों के खिलाफ कारगर कार्यवाही नहीं की गई है.

हालांकि पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज ज़रूर कर ली है लेकिन चश्मदीदों और पीड़ितों का कहना है कि पुलिस की मौजूदगी में ही दबंगों ने पीड़ित परिवार से मारपीट की थी. इस मामले में सीओ, स्याना अलका सिंह का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश व जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.