Assembly Banner 2021

बुलंदशहरः एनएच 91 पर जा रहे कांवड़ियों को रोजवेज बस ने मारी टक्कर, दो कांवड़ियों की मौत

कांवड़ियों का जत्था हरिद्वार से गंगा जल लेकर एमपी के मुरैना जा रहा था कि पीछे से आई रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. टक्कर मारकर चालक बस लेकर फरार हो गया.

  • Share this:
यूपी के बुलंदशहर में तेज रफ्तार अज्ञात रोडवेज बस ने एनएच 91 पर जा रहे आधा दर्जन कांवड़ियों को टक्कर मार दी, जिसमें दो कांवडियों की मौके पर ही मौत हो गई जब कि चार कांवड़िए घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल तीन कांवड़ियों को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. हादसा बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में हुआ.

कांवड़ियों का जत्था हरिद्वार से गंगा जल लेकर एमपी के मुरैना जा रहा था कि पीछे से आई रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. टक्कर मारकर चालक बस लेकर फरार हो गया. पुलिस बस चालक पर कार्रवाई करने की बात कह रही है. मगर सवाल यह है कि अगर पुलिस प्रशासन ने समय रहते कांवड़ियों के मार्ग पर चलने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए होते और रोडवेज बसों के चालकों को तेज़ रफ़्तार से बस नहीं चलाने के लिए निर्देशित किया गया होता तो कावड़ियों की जान नहीं गई होती.

हालांकि मृतक कांवड़ियों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जिला अस्पताल में जिलाधिकारी व एसएसपी घायल कांवड़ियों से मिलकर जानकारी हासिल कर रहे हैं. सीएम योगी ने हादसे में मरने वाले कांवड़ियों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हज़ार रुपए के साथ बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के आदेश ज़िला प्रशासन को दिए हैं.



रिपोर्ट - सैय्यद अली शरर
ये भी पढ़ें -

यूपी में आंबेडकर के बाद अब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर भी चढ़ा भगवा रंग

राजेश साहनी मौत मामला: IG ATS ने रिपोर्ट पर उठाए सवाल, सीबीआई जांच की मांग

लखनऊ के गणेशगंज में मकान गिरा, मलबे में दबे मां-बेटी को बाहर निकाला गया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज