बुलंदशहर: किशोरी से गैंगरेप कर वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, 3 युवक गिरफ्तार

बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया है.

बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया है.

Bulandhshar News: बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने एक किशोरी लड़की के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान उनके तीसरे साथी ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:25 PM IST
  • Share this:
बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में दो युवक़ों ने एक किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. इस दौरान इनके तीसरे साथी ने दरिंदगी की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video on Social Media) कर दिया.  घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है. पीड़िता ने डर के चलते अपने परिजनों से बात नहीं बताई, जब वायरल वीडियो परिवार तक पहुंचा तो उसने आपबीती बताई. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी तीनों युवक़ों को गिरफ्तार कर लिया है.

बुलंदशहर के थाना ककोड़ में पीड़िता के पिता ने तीन युवक़ों के खिलाफ तहरीर दी है. दरअसल यह घटना 12 दिन पहले उस वक्त की बताई जा रही है, जब ककोड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी घर के बाहर हैंडपंप से पानी भर रही थी. इसी बीच गांव के तीन युवक किशोरी को उठाकर पास में एक कमरे में ले गए. आरोप है कि कमरे में दो युवक़ों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान दरिंदों के तीसरे साथी ने मोबाइल से गैंगरेप की वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

Youtube Video


पिता की तहरीर पर केस दर्ज, तीनों युवक गिरफ्तार
वायरल वीडियो पीड़िता के पिता के पास तक पहुंचा तो वह अपनी बेटी को लेकर थाना ककोड़ पहुंचा. पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पूरे मामले में सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव का कहना है कि किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का भी जिक्र तहरीर में है. मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी तीनों युवक़ों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें जेल भेजा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज