चंद्रशेखर आजाद का आरोप- बुलंदशहर में काफिले पर हुई फायरिंग, पुलिस बोली- ऐसा कुछ नहीं हुआ

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने लगाया काफिले पर हमले का आरोप
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने लगाया काफिले पर हमले का आरोप

Bulandshahr News: एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रत्याशी दिलशाद ने चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) की पार्टी असपा के प्रत्याशी व समर्थकों पर सभा के दौरान मारपीट कर फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 7:31 AM IST
  • Share this:
बुलंदशहर. भीम आर्मी (Bhim Army) के मुखिया चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) का आरोप है कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में उनके काफिले पर फायरिंग की गई. चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि वे अपनी आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के प्रत्याशी हाजी यामीन के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे. उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर हार से हताश होकर इस कायरतापूर्ण हमले का आरोप लगाया. हालांकि बुलंदशहर पुलिस ने चन्द्रशेखर के काफिले पर फायरिंग की किसी भी घटना से इनकार किया है.

चंद्रशेखर ने किया ट्वीट

भीम आर्मी चीफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बुलन्दशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है. यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है. ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे."



आजाद समाज पार्टी ने की शांति की अपील
चंद्रशेखर के ट्वीट के बाद आजाद समाज पार्टी की तरफ से एक ट्वीट किया गया. आजाद समाज पार्टी ने लिखा, "चुनाव प्रचार से लौटते समय भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आज़ाद के काफिले पर बुलन्दशहर में फ़ायरिंग हुई है. समाज से निवेदन है कि शांति बनाए रखें. सरकार चन्द्र शेखर आज़ाद की सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त करे और अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए. ये क़ाफ़िला रुकने वाला नहीं है. जय भीम."

एसएसपी ने कहा नहीं हुई फायरिंग

उधर थाना कोतवाली क्षेत्र में आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम के बीच फायरिंग की सूचना पर एसएसपी संतोष सिंह और जिलाधिकारी ने भी मौके पर जाकर स्थानीय लोगों से बातचीत की. लोगों ने बताया कि मारपीट हुई थी किसी भी तरह की फायरिंग नहीं हुई थी. एसएसपी ने बताया कि रविवार को आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम की सभाएं थी. इस दौरान दोनों पार्टियों के समर्थक भीड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही  पक्षों को शांत करवाया. किसी भी तरह की फायरिंग सूचना नहीं है.

AIMIM प्रत्याशी ने आसपा पर लगाया हमले का आरोप

एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद ने चंद्रशेखर आजाद की पार्टी असपा के प्रत्याशी  व समर्थकों पर सभा के दौरान मारपीट कर फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. दरअसल, रविवार देर शाम को मोहल्ला रुकन सराय में  एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद  नुक्कड़ सभा कर रहे थे. आरोप है कि तभी हाजी यामीनअपने समर्थकों के साथ पहुंचे और वहां असपा के कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. साथ ही मारपीट और फायरिंग की हालांकि  दिलशाद ने मामले की तहरीर दे कार्यवाही और सुरक्षा की पुलिस से गुहार लगाई है. फिलहाल एआईएमआईएम के प्रत्याशी को दो सुरक्षाकर्मी पुलिस ने मुहैया कराए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज