बुलंदशहर: माया के जन्मदिन पर बर्थडे केक को लेकर मची लूट !
Bulandshahr News in Hindi

मायावती के जन्मदिन के अवसर पर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने जनता से बीजेपी के पूर्ण सफाया की अपील की. वहीं कार्यक्रम में केक कटाने के बाद जमकर बवाल हुआ. कार्यकर्ताओं में केक पाने को लेकर होड़ मच गई और लोगों में जमकर धक्का-मुक्की हुई.

  • Share this:
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बसपा प्रमुख मायावती का जन्मदिन बुलंदशहर बसपा कार्यालय पर धूमधाम से मनाया गया. वहीं केक पाने को लेकर लोगों में होड़ मच गई. लोगों ने केक के लिए जमकर एक-दूसरे से धक्का मुक्की की. जिले में हो रहे बासपा के इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी भी शामिल हुए थे. साथ ही जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आयी जनता को बसपा और सपा के पदाधिकारियों ने संबोधित भी किया.

मायावती के जन्मदिन के अवसर पर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने जनता से बीजेपी के पूर्ण सफाया की अपील की. वहीं कार्यक्रम में केक कटाने के बाद जमकर बवाल हुआ. कार्यकर्ताओं में केक पाने को लेकर होड़ मच गई और लोगों में जमकर धक्का-मुक्की हुई. हालांकि संचालक मंच से केक लेने वालों से व्यवस्था बनाने की अपील कर रहे थे, लेकिन कार्यकर्ता केक पाने के लिये काफी बेचैन दिखाई दिए. कुछ कार्यकर्ताओं के चेहरे केक के रंग में दिखे तो कुछ के कपड़े केक के रंग में दिखे और तो और कुछ कार्यकर्ता हिप-हिप हुर्रे करते नज़र आये.

वहीं लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के घर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं. तो उधर बाराबंकी जिले में भी सपा-बसपा के तमाम बड़े नेताओं ने एकसाथ बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर यूपी के पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप, सपा विधायक सुरेश यादव के साथ बसपा जिलाध्यक्ष समेत दोनों पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता एक मंच पर दिखे और केक काटा.



पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने मायावती को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन के बाद बीजेपी की नींद उड़ गई है. ये गठबंधन बीजेपी की सत्ता को जड़ से उखाड़ फेंकेगा. गोप ने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती के नेतृत्व में हम 2019 का लोकसभा चुनाव जीतेंगे और बीजेपी को उत्तर प्रदेश में खाता भी नहीं खोलने देंगे. (रिपोर्ट-पंकज तिवारी) 
ये भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर पहली बार बधाई देने घर पहुंचे अखिलेश यादव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज