Home /News /uttar-pradesh /

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ग्रामीणों को दिला रही गोकशी के खिलाफ शपथ, VIDEO वायरल

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ग्रामीणों को दिला रही गोकशी के खिलाफ शपथ, VIDEO वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है जिसमें पुलिसवाले ग्रामीणों को गोकशी के खिलाफ शपथ दिलवाते नजर आ रहे हैं. यूपी पुलिस गांवों में सभा कर लोगों को गोकशी न करने और न होने देने की शपथ दिलवा रही है.

    बुलंदशहर के स्याना में हुई हिंसा के दौरान मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक ग्रामीण सुमित की हत्या को करीब दो हफ्ते हो चुके हैं. मुख्य आरोपी योगेश राज समेत अन्य अभी भी फरार हैं, लेकिन पुलिस ग्रामीणों को गोकशी के खिलाफ शपथ दिलाने में व्यस्त है. इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है जिसमें पुलिसवाले ग्रामीणों को गोकशी के खिलाफ शपथ दिलवाते नजर आ रहे हैं. यूपी पुलिस गांवों में सभा कर लोगों को गोकशी न करने और न होने देने की शपथ दिलवा रही है.

    वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस वाले कह रहे हैं, "आज के बाद गांव में या गांव के पास गौकशी नहीं होने देंगे. और जो गौकशी करेगा उसका सामाजिक बहिष्कार करेंगे और पुलिस के हवाले करेंगे. जय हिन्द... जय भारत."

    कहा जा रहा है कि हिंसा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौकशी को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन को सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस लोगों को यह शपथ दिलवा रही है.

    बुलंदशहर के स्याना में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा मामले में 11 दिन बाद भी मुख्य आरोपी योगेश राज पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस ने हिंसा और इंस्पेक्टर सुबोध्कुमार की हत्या मामले में आरोपित 27 नामजद आरोपियों में से 13 को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को दो अन्य आरोपी सौरभ और रमेश जोगी को गिरफ्तार किया.

    स्याना थाना प्रभारी किरनपाल सिंह ने बताया कि नामजद आरोपी सौरभ निवासी गांव खादमोहन को आंबेडकर पार्क से गिरफ्तार किया गया. साथ ही एक अन्य आरोपी रमेश जोगी निवासी गांव चिंगरावठी को बुगरासी रोड स्थित लोहा पुल से गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि फरार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

    इससे पहले मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी योगेश राज समेत 16 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए चिंगरावठी, महाब, नयाबांस अमेट अन्य गांवों में लगातार दबिश दे रही है. दूसरी तरफ इस मामले में नामजद फरार आरोपियों के खिलाफ कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है.

    ये भी पढ़ें:

    बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के आरोपी जीतू फौजी को नहीं मिली बेल

    बुलंदशहर हिंसा: कौन बोल रहा सच?- जीतू फौजी का STF को दिया बयान या उसकी पत्नी का दावा

    Tags: Bulandshahar, Bulandshahr news, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर