Home /News /uttar-pradesh /

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में चारा काट रही दलित महिला से रेप की कोशिश, नाकाम रहने पर रेत डाली गर्दन

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में चारा काट रही दलित महिला से रेप की कोशिश, नाकाम रहने पर रेत डाली गर्दन

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) से इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. बुलंदशहर में एक शख्स ने 50 वर्षीय महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया और जब महिला ने इसका विरोध किया तो रेप में नाकाम रहने पर आरोपी ने महिला की गर्दन रेत दी और फिर मौके से फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. बुलंदशहर में एक शख्स ने 50 वर्षीय महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया और जब महिला ने इसका विरोध किया तो रेप में नाकाम रहने पर आरोपी ने महिला की गर्दन रेत दी और फिर मौके से फरार हो गया. फिलहाल, महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दरअसल, मामला बुलंदशहर के थाना जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के भोपुर गांव का है, जहां महिला खेत में चारा काटने गई थी. खेत में जब महिला चारा काट रही थी, तभी वहां आरोपी पहुंचा और उसने अधेड़ महिला से दरिंदगी की कोशिश की. मगर दुष्कर्म में नाकाम रहने पर दलित महिला की दंराती से गर्दन रेत दी और फरार हो गया.

जब बेटा मां को ढूंढते हुए खेत पहुंचा तो पाया कि महिला खून से लथपथ थी. तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया और अभी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस बीच महिला के बेटे ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है और आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.

पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि खेत पर चारा लेने गई दलित महिला पर गांव के ही एक युवक ने हमला किया है और महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है. महिला का उपचार जारी है और हालात खतरे से बाहर है. आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

Tags: Bulandshahar, Crime News, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर