बुलंदशहर: हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान को एक के बाद एक मारी गई 10 से ज्यादा गोलियां, मौत
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर: हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान को एक के बाद एक मारी गई 10 से ज्यादा गोलियां, मौत
मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी

घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की है जब यमुनापुरम कॉलोनी में पूर्व मंत्री हितेश कुमारी के घर के सामने स्कोर्पियो कार में सवार होकर आए 4 हमलावरों ने कार सवार पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और फरार हो गए.

  • Share this:
बुलंदशहर. यूपी का बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब स्कोर्पियो कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने जड़ौल गांव के पूर्व प्रधान को गोलियों से छलनी कर दिया. पुलिस (Police) के मुताबिक मृतक खुद भी हिस्ट्रीशीटर था. लेकिन लॉकडाउन के दौरान बदमाशों के हौंसले किस क़दर बुलंद हैं, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने इस घटना को बुलंदशहर की सबसे पॉश कॉलोंनी और सपा सरकार में राज्य मंत्री रही हितेश कुमारी के घर के सामने अंजाम दिया.

रात 10 बजे के करीब की घटना

घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की है जब यमुनापुरम कॉलोनी में पूर्व मंत्री हितेश कुमारी के घर के सामने स्कोर्पियो कार में सवार होकर आए 4 हमलावरों ने कार सवार पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और फरार हो गए. जिसमें पूर्व प्रधान संजय की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि लॉक डाउन के दौरान फ़िल्मी अन्दाज़ में ताबड़तोड़ फायरिंग कर पूर्व प्रधान की हत्या से इलाक़े में सनसनी फैल गई. हालांकि सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी समेत जनपद के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल कोतवाली देहात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.



रंजीश की वजह से हत्या की आशंका
शुरुआती जांच में पुलिस रंजिश के चलते हत्या किए जाने की आशंका जता रही है. साथ ही पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. हालांकि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह की ओर से 6 टीमों का गठन किया गया है. एसएसपी का दावा है कि कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस जल्द हमलावरों तक पहुंच जाएगी.

मारी एक दर्जन से ज्यादा गोलियां

हमलावरों ने मृतक संजय को एक दर्जन से ज़्यादा गोलियां मारी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना को सपा सरकार में राज्य मंत्री रही हितेश कुमारी के घर के सामने अंजाम दिया गया. बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारियों की ओर से दावा किया गया कि मृतक संजय पूर्व में थाना खानपुर का हिस्ट्रीशीटर था. पुलिस के मुताबिक़ मृतक पर लूट, डकैती और हत्या जैसे कई मामले भी दर्ज थे.

ये भी पढ़ें:

UP: आज 1.35 लाख प्रवासी श्रमिकों को ऑफर लेटर सौंपेंगे CM योगी आदित्यनाथ

'अनामिका शुक्ला' फर्जी टीचर केस में हुआ एक और बड़ा खुलासा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading