Home /News /uttar-pradesh /

UP News: पहले दूल्‍हे के भाई ने की फायर‍िंग, फ‍िर फेरे से पहले दहेज में कर दी बुलेट की ड‍िमांड, हाथों में मेहंदी लगा इंतजार करती रह गई दुल्हन

UP News: पहले दूल्‍हे के भाई ने की फायर‍िंग, फ‍िर फेरे से पहले दहेज में कर दी बुलेट की ड‍िमांड, हाथों में मेहंदी लगा इंतजार करती रह गई दुल्हन

बुलंदशहर में बुलेट की डिमांड पूरी न होने पर दूल्हे ने लौटा दी बारात

बुलंदशहर में बुलेट की डिमांड पूरी न होने पर दूल्हे ने लौटा दी बारात

Bulandshahr Wedding News: बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच जाती है. मगर शादी से ठीक पहले दूल्हा दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल की डिमांड कर देता है. जब लड़की वाले बुलेट देने में अपनी असमर्थता जताते हैं तो दूल्हा शादी से इनकार कर देता है. लड़की वाले लाख मिन्नतें करते हैं, मगर दूल्हा शादी को तैयार नहीं होता है. आखिरकार यह शादी नहीं हो पाती है.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में शादी (Wedding) का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, जहां बारात के समय दूल्हे के भाई ने हवाई फायरिंग कर खुद को रसूखदार दिखाने की कोशिश की, मगर सात फेरे से पहले ही खुद दूल्हे ने नीचता का प्रदर्शन भी कर दिया. बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में जब मेहंदी लगाकर दुल्हन अपने सपनों के राजकुमार का इंतजार कर रही थी, तभी उसे बड़ा झटका लगा. दरअसल, दूल्हे ने दहेज में बुलेट (Bullet Motorcycle) न मिलने की वजह से सात फेरे से ठीक पहले शादी करने से इनकार कर दिया.

इससे पहले बारात लगने के दौरान दूल्हे के भाई को बग्गी पर सवार होकर हर्ष फायरिंग करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दूल्हे के आगे बग्गी पर उसका भाई पिस्टल लेकर हवाई फायरिंग करते दिखता है. हालांकि, इस वायरल वीडियो पर अब तक पुलिस का कोई एक्शन नहीं हो पाया है.

लड़की वालों ने बुलेट देने में जताई असमर्थता
बहरहाल, बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच जाती है. मगर शादी से ठीक पहले दूल्हा दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल की डिमांड कर देता है. जब लड़की वाले बुलेट देने में अपनी असमर्थता जताते हैं तो दूल्हा शादी से इनकार कर देता है. लड़की वाले लाख मिन्नतें करते हैं, मगर दूल्हा शादी को तैयार नहीं होता है. आखिरकार यह शादी नहीं हो पाती है.

पुलिस के एक्शन का इन्तजार
हालांकि, अभी हाथों की मेहंदी सूखी भी नहीं होती है कि लड़की भी इंसाफ की गुहार लगाने पुलिस थाने पहुंच जाती है. दुल्हन पूरी घटनाक्रम का ब्योरा पुलिस को बताती है. दुल्हन ने स्थानीय पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया है. फिलहाल, मामले में पुलिस की प्रतिक्रिया का इंतजार है.

Tags: Bulandshahr district, Bulandshahr news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर