बुलंदशहर: दरोगा-सिपाही के सामने नाबालिग बच्चों ने नहर से निकाली डेडबॉडी, Video Viral होने के बाद लाइन हाजिर
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर: दरोगा-सिपाही के सामने नाबालिग बच्चों ने नहर से निकाली डेडबॉडी, Video Viral होने के बाद लाइन हाजिर
बुलंदशहर एसएसपी एसके सिंह ने नाबालिग बच्चों द्वारा नहर से शव निकालने के मामले में दरोगा, सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.

बुलंदशहर (Bulandshahr) के एसएसपी एसके सिंह ने बताया कि एक वीडियो सामने आया, इसमें कुछ बच्चे शव को डंडे आदि से खींचते दिखे. बगल में सब इंस्पेक्टर और सिपाही खड़े हैं. ये अच्छा नहीं था, इससे पुलिस विभाग की छवि भी प्रभावित होती है.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में पुलिस (Police) का अमानवीय चेहरा सामने आया है. एक दरोगा ने नाबलिग बच्चों से नहर से डेडबॉडी (Deadbody) निकलवाई है. घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है. वीडियो में तमाशबीन पुलिस के सामने बच्चे शव नहर से निकलाने की मशक्कत करते दिखाई दिए. पता चला कि दारोगा ने डेडबॉडी निकलवाने का 170 रुपये में ठेका दिया था.

मामले की जांच सीओ को सौंपी गई

उधर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. मामले में एसएसपी ने सख्त कार्रवाई करते हुए वीडियो में दिख रहे सब इंस्पेक्टर और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं घटना की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंप दी है.



एसएसपी बोले- इससे पुलिस की छवि प्रभावित होती है
दरअसल कोतवाली सिटी के गंग नहर का ये मामला है. एसएसपी एसके सिंह ने बताया कि सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि गंगनहर पर जाल के पास एक शव कहीं से आकर फंसा हुआ है. इस सूचना पर पुलिस टीम गई. इस दौरान एक वीडियो सामने आया, इसमें कुछ बच्चे शव को डंडे आदि से खींचते दिखे. बगल में सब इंस्पेक्टर और सिपाही खड़े हैं. ये अच्छा नहीं था, इसे पुलिस विभाग की छवि भी प्रभावित होती है. बच्चे नाबालिग हैं और उनसे इस तरह का कार्य नहीं करवाना चाहिए.



जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एक्शन: एसएसपी

एसएसपी ने बताया कि इस पर तत्काल प्रभाव से सब इंस्पेक्टर राम नरेश और कांस्टेबल महावीर जो मौके पर मौजूद हैं, इनको लाइन हाजिर कर दिया गया है. मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है. वो ये जांच करेंगे कि इस तरह का संवेदनहीन कार्य क्यों इनके द्वारा कराया गया? जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी. शव अज्ञात है और दूर से बहता हुआ आया है. चोट आदि के निशान शरीर पर नहीं हैं. जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading