लाइव टीवी

बुलंदशहर: मृतक कोटे से नौकरी की लालच में पिता की हत्या, शव के किए 10 टुकड़े

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2019, 12:29 PM IST
बुलंदशहर: मृतक कोटे से नौकरी की लालच में पिता की हत्या, शव के किए 10 टुकड़े
10 टुकड़ों में मिला चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का शव

पुलिस की माने तो प्रारम्भिक जांच में नौकरी पाने के लिए पिता की हत्या किये जाने की बात प्रकाश में आयी है

  • Share this:
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में तीन दिन से लापता एक कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का शव सोमवार को बरामद हुआ. इतना ही नहीं हत्यारे ने शव के 10 टुकड़े कर एक बोरे में भरकर गांव के ही बहार एक गड्ढे में दबा दिया था. आरोप है कि मृतक के बेटे ने ही मृतक आश्रित कोटे से नौकरी पाने के लिए हत्या की घटना को अंजाम दिया. पुलिस (Police) ने बड़े बेटे की तहरीर पर आरोपी बेटे और पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

तीन दिन पहले हुआ था लापता

बुलंदशहर के बीबीनगर के गांव अहमदानगर में रहने वाले तेजपाल उर्फ तेजा की निमर्मता पूर्वक हत्या कर शव के छोटे-छोटे टुकड़ों को बोरे में बंद कर गड्ढे में दबा दिया. दरअसल तेजपाल उर्फ तेजा बुलंदशहर के उच्चतर माघ्यमिक विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर सेवारत था. शनिवार को रोजाना की तरह वह डयूटी पर गया था. मगर फिर घर नही लौटा. सोमवार सुबह तेजा का एक हाथ गांव में सड़क किनारे एक खेत के पास मिला, तो ग्रामीणों ने तेजा की तलाश शुरू कर दी. कुछ ही देर बाद इस गड्ढे में दबे बोरे में तेजा का सिर, हाथ, पैर सहित शरीर के 10 टुकड़े मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

बड़े बेटे ने छोटे भाई पर लगाया आरोप

बड़े बेटे कपिल की मानें तो तेजपाल के तीन पुत्र हैं. जिनमें से दो हाईस्कूल पास हैं और दोनो बेरोजगार है. वह खुद भी मजदूरी करता है. तेजपाल 3 महीने बाद रिटार्य होने वाले थे. कपिल सरकार से पिता की हत्या का खुलासा करने की मांग कर रहा है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने तेजा के शव के टुकड़े को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है. घटना स्थल से फोरेंसिक विभाग की टीम ने भी कुछ साक्ष्य संकलित किये हैं. मगर पुलिस की माने तो प्रारम्भिक जांच में नौकरी पाने के लिए पिता की हत्या किये जाने की बात प्रकाश में आयी है. इसीलिए पुलिस ने मृतक की पत्नी व पुत्र को हिरासत में ले लिया है.

(रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)
Loading...

ये भी पढ़ें:

सहारनपुर में अंबेडकर की प्रतिमा तोड़ी, नाराज दलित समाज ने किया विरोध-प्रदर्शन
ओबीसी टू एससी: हाईकोर्ट की रोक के बाद मायावती का सरकार पर निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...