लाइव टीवी

बुलंदशहर पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बोले- नेता आएं या न आएं, हम देखेंगे कैसे नहीं होता काम

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2019, 4:47 PM IST
बुलंदशहर पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बोले- नेता आएं या न आएं, हम देखेंगे कैसे नहीं होता काम
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद की फाइल फोटो

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने संकेतों में बसपा सुप्रीमो पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि कोई नेता आए या नहीं, लेकिन वह समाज और परिवार के लोग हैं.

  • Share this:
बुलंदशहर में सोमवार रात छेड़छाड़ के विरोध में कार से कुचलकर दो महिलाओं की मौत के मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बुधवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. पीड़ित परिवार से मुलाकात के दौरान चंद्रशेखर ने इशारों ही इशारों में बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कल ही यहां आते, लेकिन वह पीलीभीत में थे. उन्होंने किसी का नाम लिए बिना ही बसपा सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा, 'नेता आएं या न आएं. हम समाज और परिवार के लोग हैं. हम देखेंगे कैसे काम नहीं होता.' जब परिजनों ने दबाव की बात की तो उन्होंने कहा कि जाटव अगर डरने लगा तो मर ही जाएगा.

चप्पे-चप्पे पर थी पुलिस

इससे पहले चंद्रशेखर के पहुंचने की सुगबुगाहट से सरकारी मशीनरी की नींद उड़ गई थी. सूचना के आधार पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई थी. पीड़ित परिवार के मकान के आसपास पुलिस और प्रशासनिक अफसरों का जमावड़ा लगा रहा.

bulandshahr, bhim army, chandrashekhar
पीड़ित परिवार से मुलाकात करते चंद्रशेखर


गौरतलब है कि मामला अगड़ी और दलित समुदाय से जुड़ा होने की वजह से पुलिस और जिला प्रशासन सतर्क थे. मंगलवार को ही चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार से मिलने की बात कही थी.

ये है मामला

दरअसल, बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने एक परिवार के चार लोगों पर कार चढ़ा दी. इससे दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात सोमवार रात बुलंदशहर में एनएच-91 पर एमएमआर मॉल के सामने हुई थी. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, परिवार के लोग सोमवार रात एक शादी समारोह से लौट रहे थे. आरोप है कि तभी नकुल सिंह ठाकुर नाम के युवक ने छेड़छाड़ की. महिलाओं के विरोध करने पर नकुल उस वक्त धमकी देकर चला गया.
Loading...

कुछ देर बाद वह अपने साथियों के साथ आया और मारपीट शुरू कर दी. पीड़ित परिवार के लोग छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत करने थाने जाने लगे तो उसी वक्त नकुल ने इन लोगों पर कार चढ़ा दी. इसमें छेड़छाड़ पीड़ित युवती की मां उर्मिला (42) और ताई संतो देवी (38) की मौत हो गई.

पुलिस पहले एक्सीडेंट की बात करती रही
मामले में पहले पुलिस एक्सीडेंट की बात करती रही, लेकिन लोगों के आक्रोश और हाईवे जाम होने के बाद पीड़ित परिवार की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस मान रही थी घटना को हादसा युवती के बयान के आधार पर तहरीर प्राप्त कर पुलिस ने 302, 307, 354 जैसी धाराओं में मामला दर्ज दबंग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुट: अली शरर)

ये भी पढ़ें:

यूपी: कांग्रेस ने रद्द कीं जिला कमेटियां, उपचुनाव के लिए अलग रणनीति

गोमती किनारे गंदगी: मुलायम की समधन समेत 4 अफसरों से वसूलेंगे 50-50 लाख

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...