बुलंदशहर: 21 साल से बीजेपी का झंडा बुलंद कर रहीं एमबीबीएस डॉक्टर बनीं जिला पंचायत सदस्य

बीजेपी समर्थित डॉ अंतुल तेवतिया ने जीता जिला पंचायत सदस्य का चुनाव

बीजेपी समर्थित डॉ अंतुल तेवतिया ने जीता जिला पंचायत सदस्य का चुनाव

Bulandshahr Zila Panchayat Results: बीजेपी समर्थित डॉ अंतुल तेवतिया एवं बसपा समर्थित प्रत्याशी राहुल गुर्जर के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही थी. हालांकि मुकाबला कांटे का रहा.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) वार्ड नंबर 8 से बीजेपी (BJP) समर्थित जिला पंचायत प्रत्याशी एवं कद्दावर महिला नेता डॉ अंतुल तेवतिया (Dr Antul Tewatia) ने भारी मतों से जीत हासिल की है. बीजेपी समर्थित डॉ अंतुल तेवतिया एवं बसपा समर्थित प्रत्याशी राहुल गुर्जर के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही थी. हालांकि  मुकाबला कांटे का रहा, लेकिन स्थानीय जनता ने डॉ अंतुल के किए वादों पर भरोसा करते हुए उन्हें अपना जिला पंचायत सदस्य चुना। डॉ अंतुल ने 2560 वोटों से अपनी जीत हासिल की है.

पिछले 21 साल बीजेपी का झंडा उठाकर चलने वाले डॉ अंतुल आज नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य घोषित हुईं हैं. डॉ अंतुल के परिवार में पूर्वजों से लेकर अब तक सभी लोग बीजेपी में शामिल होने के कारण पूरा परिवार भाजपाई परिवार के नाम से मशहूर है. जिसको लेकर आज बुलंदशहर के गुलावठी कस्बे की जनता ने भाजपाई होने के नाते भी अपना समर्थन देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाया है. लेकिन डॉ अंतुल इस जीत का पूरा श्रेय स्थानीय जनता को दे रही हैं और उनका कहना है कि मेरे खून का एक-एक कतरा बुलंदशहर की जनता के लिए समर्पित है और जब तक जिऊंगी जनता की सेवा करती रहूंगी। यह मेरा एहसास नहीं बल्कि मेरा कर्म और फर्ज है. मैं अपने कर्तव्य और फर्ज को बखूबी निभाऊंगी. पूरी इमानदारी और मेहनत से अपना कार्य करूंगी.

जिला अध्यक्ष पद की मानी जा रही दावेदार

डॉ अंतुल तेवतिया ने अपनी जीत का श्रेय स्थानीय जनता को देते हुए कहा कि जनता का मुझ पर आभार है. वही बुलंदशहर की जनता से अपील भी की है कि कोरोना महामारी चल रही है दो गज दूरी मास्क जरूरी के साथ सभी लोग जरूरी काम से ही अपने घर से निकले. डॉ अंतुल तेवतिया का कहना है कि मैं जनता के वादों पर खरी उतरूंगी और साथ ही 24 घंटे जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती रहूंगी. सड़क, शिक्षा, बिजली, पानी एवं अन्य सुविधाओं के लिए में जनता की सेवा करती रहूंगी. सूत्रों की माने तो डॉ अंतुल तेवतिया जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं. हालांकि कैमरे पर डॉ अंतुल तेवतिया ने कहा कि पार्टी का निर्णय सर्वोपरि होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज