Bulandshahr News: छेड़छाड़ के आरोपी की भरी पंचायत में जूतों से पिटाई, फिर युवती के पैर छूकर मांगी माफी

भरी पंचायत में छेड़छाड़ के आरोपी को दी गई सजा

भरी पंचायत में छेड़छाड़ के आरोपी को दी गई सजा

Bulandshahr News: वायरल वीडियो में सैकड़ों की संख्या में इकठ्ठा हुए लोग युवक की जूतों से पिटाई कर रहे हैं. बाद में आरोपी युवती के पैर छूकर माफी मांगते दिख रहा है. वायरल वीडियो 4 मई का बताया जा रहा है और इस पंचायत के बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव भी हुआ था.

  • Share this:

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में थाना छतारी के गांव बरकतपुर में पंचायत (Panchayat) का तुगलकी फरमान मोबाइल कैमरे में कैद हुआ है. छेड़छाड़ के आरोपी की भरी पंचायत में आरोपी की जूतों से जमकर पिटाई की गई. इसके बाद भरी पंचायत में युवती का पेअर छुआकर माफी मंगवाई गई. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में सैकड़ों की संख्या में इकठ्ठा हुए लोग युवक की जूतों से पिटाई कर रहे हैं. बाद में आरोपी युवती के पैर छूकर माफी मांगते दिख रहा है. वायरल वीडियो 4 मई का बताया जा रहा है और इस पंचायत के बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव भी हुआ था. पथराव के बाद कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रही है.

बिना मास्क के पंचायत में जुटे लोग

कानून को धता बताते हुए पंचायत में कोविड-19 के नियमों को ताक पर रखकर हजारों की संख्या में लोग इकठ्ठा हुए. इतना ही नहीं। वायरल वीडियो में 80 प्रतिशत लोग बिना मास्क लगाए पंचायत में तमाशबीन बने हुए थे. हालांकि पूरे मामले में पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. यहां सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर युवक ने अपराध किया था तो उसे पुलिस के हवाले करने की बजाय पंचायत के माध्यम से सजा देने का अधिकार किसने दिया? फ़िलहाल पुलिस वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई की बात कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज