बुलंदशहर: दबंगों ने दलित नाबालिग किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

बुलंदशहर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का वीडियो वायरल (सांकेतिक तस्वीर)

बुलंदशहर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का वीडियो वायरल (सांकेतिक तस्वीर)

Bulandshahar Gangrape Case: गांव के दबंगों ने मजबूरी का फायदा उठाते हुए दलित युवती को जबरन खेत में पकड़ कर ले गए और गैंगरेप किया. बाद में गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया.

  • Share this:

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग दलित किशोरी (Minor Dalit Teenager) से गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम देने के बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. आरोप इलाके के ही दबंगों पर लगा है. पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

जांनकारी के मुताबिक दबंगों ने पीड़िता को खेत में मजदूरी करने के लिए बुलाया था. आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण पीड़िता की मां भी उसके साथ खेत में मजदूरी का कार्य किया करती थीं. लेकिन गांव के दबंग युवती को जबरन खेत में पकड़ कर ले गए और गैंगरेप किया. बाद में गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं

वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने सोमवार देर शाम कोतवाली सिकंदराबाद में लिखित में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, लेकिन कल से लेकर आज तक आरोपियों की पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. पीड़िता इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है. हालांकि पूरे मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोरोना का हवाला देते हुए मीडिया से कोई वार्ता नहीं की है. एसपी सिटी का कहना था कि देश में कोरोना महामारी चल रही है, जिसको लेकर वह मीडिया से कोई बात नहीं करना चाहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज