Bulandshahr News: स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पर लगा ये आरोप

बुलंदशहर रॉयल स्पा में चल रहा था सेक्स रैकेट

बुलंदशहर रॉयल स्पा में चल रहा था सेक्स रैकेट

Bulandshahr News: बुलंदशहर के सीओ सिटी व महिला थाना पुलिस ने छापा मारा तो मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार में लिप्त तीन लड़कियों और दो लड़को को हिरासत में लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 10:36 AM IST
  • Share this:

बुलंदशहर. गत बुधवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) के सेक्टर18 स्थित वेब मॉल में स्पा सेंटर (Spa Centre) के नाम पर चल रहे देह व्यापार (Sex Racket) के गोरखधंधे के खुलासे के बाद अब बुलंदशहर (Bulandshahr) के एमएमआर मॉल में भी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. बुलंदशहर के सीओ सिटी व महिला थाना पुलिस ने छापा मारा तो मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार में लिप्त तीन लड़कियों और दो लड़को को हिरासत में लिया. स्पा में काम करने वाली सेक्स वर्कर ने स्थानीय पुलिस और कुछ पत्रकारों पर फ्री में सेक्स करने का आरोप लगाया हैं. छापे के बाद से स्पा संचालक फरार है.

नोएडा सेक्टर-18 स्थित वेब मॉल के 12 स्पा सेंटरों में बीते बुधवार शाम पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों की सूचना पर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस को स्पा सेंटर से दर्जनों युवतियां सेक्स के गोरखधंधे में लिप्त मिली। बुलंदशहर के एमएमआर मॉल में भी ऐसा ही कुछ चल रहा था. रॉयल स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर सेक्स का काला कारोबार चलाया जा रहा था. स्पा सेंटर के अंदर बैठा मैनेजर बाकायदा स्पा के नाम पर एंट्री फीस 900 रुपए डिजिटल पेमेंट के जरिए वसूल रहा था. मैनेजर का दावा है कि यह सब ऐसे ही नहीं चलता. पिछले तीन साल से उसका स्पा सेंटर मॉल में जमा हैं. मॉल से एक तरफ कोतवाली देहात तो दूसरी तरफ चौकी है. इन सब को भी हर्जाना देना होता हैं. इतना ही नहीं मैनेजर ने खुलासा करते हुए कहता है जिले में कुछ पत्रकार भी इस स्पा सेंटर से जुड़े हुए हैं.

पुलिस वालों पर लगा ये आरोप 

मसाज सेंटर के अंदर लड़कियों से मसाज करवाने से लेकर अलग-अलग चीजों का अलग-अलग पैसा है और सीधे सेक्स के नाम पर यहां लड़कियां अंदर आने वाले युवक से 25 सौ रुपए वसूलती हैं. लड़कियां बताती हैं कि वह इस काम के लिए गाजियाबाद से यहां रोजाना आती है. लड़कियों के स्टाफ को यहां आने वाले पुलिस वालों के साथ भी सेक्स फ्री में करना पड़ता हैं. तभी वह अपने आप को सेफ महसूस कर पाती हैं.
स्पा मालिक फरार 

बुलंदशहर के एमएमआर ग्राण्ड मॉल में स्पा के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना पर बुलंदशहर एसएसपी ने जब सीओ सिटी व महिला थाना पुलिस को मौके पर भेजा और छापा मारा तो स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट में शामिल तीन युवतियों को हिरासत में लिया गया. संचालक का एक कर्मचारी और एक ग्राहक को भी हिरासत में लिया गया. स्पा मालिक और दो ग्राहक स्पा सेंटर से भागने में कामयाब हो गए. अब पुलिसकर्मी और पत्रकारों के सेक्स वर्करों के साथ यौन उत्पीड़न की भी जांच की जा रही हैं.

बता दें कि इससे पहले कई बार गुड़गांव, नोएडा में भी बड़े पैमाने पर स्पा सेंटरों में इस तरह का गोरखधंधा पकड़ा जा चुका है. खास बात यह है कि इतने बड़े पैमाने पर ऐसे सेंटर दिल्ली-एनसीआर में चलाए जा रहे हैं, लेकिन पुलिस इन मामलों से बेखबर रहती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज