अपना शहर चुनें

States

बुलंदशहर दारोगा सुसाइड केस: परिजनों ने पीटीआई पर लगाया रेप का आरोप, दर्ज हुई रिपोर्ट

बुलंदशहर महिला दरोगा आत्महत्या केस में आया नया मोड़
बुलंदशहर महिला दरोगा आत्महत्या केस में आया नया मोड़

Bulandshahr News: पुलिस में दर्ज हुई रिपोर्ट के अनुसार नामजद पीटीआई उमेश शर्मा ने चाय में नशे की गोलियां मिलाकर मृतका के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. इतना ही नहीं वह पिछले छह महीने से वीडियो दिखाकर लगातार महिला दारोगा का यौन शोषण भी कर रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 9:54 AM IST
  • Share this:
बुलंदशहर. अनूपशहर थाने में तैनात महिला दरोगा आरजू पवार (Sub Inspector Arju Pawar) के आत्महत्या मामले (SI Suicide Case) में नया मोड़ आया है. परिजनों का आरोप है कि यौन शोषण से तंग आकर महिला दारोगा ने आत्महत्या की थी. मृतका के भाई ने थाना अनूपशहर में पीटीसी मुरादाबाद के पीटीआई पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार नामजद पीटीआई उमेश शर्मा ने चाय में नशे की गोलियां मिलाकर मृतका के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. इतना ही नहीं, पिछले छह महीने से वीडियो दिखाकर वह लगातार महिला दारोगा का यौन शोषण भी कर रहा था. आरोप यह भी है कि महिला दारोगा की शादी तय हो जाने के बाद से ही वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इससे तंग आकर महिला दारोगा आरजू पवार ने 1 जनवरी की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

2015 बैच की एसआई
जानकारी के अनुसार आरजू पवार 2015 बैच की एसआई थीं. वह शामली की रहने वाली थीं. उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें सब इंस्पेक्टर ने लिखा है कि "यह मेरी करनी का फल है." हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.
एसएसपी ने कही कार्रवाई की बात


मृतका के भाई के आरोपों पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच करवाई जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। लेकिन परिजनों के आरोप के बाद खाकी एक बार फिर जांच के घेरे में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज