छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने 4 लोगों को कुचला, 2 की मौत
Bulandshahr News in Hindi

परिवारवालों ने बेटी को उठाकर ले जाने का विरोध किया तो दबंगों ने घर के बाहर बैठी परिवार की 5 महिलाओं को कार से कुचल दिया. इस घटना में लड़की की मां और ताई की मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में अपराधियों और बदमाशों के मन से कानून का डर खत्म होता जा रहा है. बुलंदशहर जिले में दबंगों ने घर में घुसकर लड़की से छेड़छाड़ की फिर उसे अगवा कर ले जाने लगे. परिवारवालों ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने घर के बाहर बैठे परिवार के 4 सदस्यों को कार से कुचल दिया.

इस घटना में लड़की की मां और ताई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह घटना जिले के कोतवाली देहात इलाके के नया गांव की है.
घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मृतकों के शवों को एनएच 91 पर रखकर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया. जाम से सड़क के दोनों तरफ यातायत ठप हो गया.मामले की गंभीरता को समझते हुए एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए हैं. इस बीच थाना पुलिस इस वारदात को हादसा बता रही है.




बुलंदशहर के एसएसपी ने बताया कि,  हमने छेड़छाड़ और हत्या की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज