बुलंदशहर: एनकाउंटर के बाद पुलिस ने इनामी बदमाश सहित 6 को किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा लूट की घटना में वांछित तीन शतिर लुटेरे भी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किये गये है. (सांकेतिक फोटो)
उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा लूट की घटना में वांछित तीन शतिर लुटेरे भी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किये गये है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सन्तोष कुमार सिंह (Santosh Kumar Singh) ने बताया कि पुलिस द्वारा लूट की घटना में वांछित तीन शतिर लुटेरे भी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किये गये हैं. इनके पास से लूटे गये दो मोबाइल, एक मोटर साईकिल और अवैध असलाह व कारतूस बरामद किया गया है.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में विभिन्न थानों की पुलिस ने 25 हजार के इनामी अपराधी सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास असलहे, कारतूस व अन्य चोरी किया गया सामान बरामाद किया है. बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सन्तोष कुमार सिंह (Santosh Kumar Singh) ने बताया कि थाना सिकंदराबाद पुलिस (Secunderabad Police) ने 25 हजार रुपये का इनामी और शीर्ष 10वांछित अपराधियों में शामिल दानिश को गिरफ्तार किया है जिसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल, पशु काटने के औजार व अवैध असलाह बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा लूट की घटना में वांछित तीन शतिर लुटेरे भी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किये गये है. इनके पास से लूटे गये दो मोबाइल, एक मोटर साईकिल और अवैध असलाह व कारतूस बरामद किया गया है. एसएसपी ने बताया कि रामघाट पुलिस ने मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से चोरी किया गया सामान व अवैध असलाह बरामद हुआ है.





उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया
बता दें कि उत्तर प्रदेश में इधर अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि प्रतापगढ़ जनपद (Pratapgarh) में एक महिला की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया. पट्टी कोतवाली के रामपुरबेला गांव की रहने वाली यह महिला तड़के नित्यकर्म (फ्रेश होने) के लिए निकली थी लेकिन वो फिर घर लौटकर नहीं आई. सुबह 10 बजे महिला का शव तालाब में मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया. महिला की ईंट-पत्थर और धारदार हथियारों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव को बाहर निकलवाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. महिला के बेटे ने जमीन विवाद में हत्या का शक अपने बड़े पापा भागीरथी जायसवाल और चाचा जमुना जायसवाल पर जताया है. पुलिस शक के आधार पर इन दोनों लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज