लाइव टीवी

बुलंदशहर: तांत्रिक मदन चावला हत्याकांड का खुलासा, महिला से अवैध संबंध को लेकर पति ने की थी हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 4:54 PM IST
बुलंदशहर: तांत्रिक मदन चावला हत्याकांड का खुलासा, महिला से अवैध संबंध को लेकर पति ने की थी हत्या
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने किया हत्या का खुलासा

पुलिस की माने तो मदन चावला 2 दिन पहले रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था. परिजनों ने जिसकी गुमशुदगी बुलंदशहर कोतवाली नगर में दर्ज कराई थी.

  • Share this:
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में पुलिस (Police) ने तांत्रिक मदन चावला हत्याकांड (Madan Chawla Murder Case) का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक तांत्रिक तंत्र-मंत्र के जरिए एक महिला से अवैध संबंध बनाता था. जैसे ही अवैध संबंधों की भनक महिला के परिजनों को लगी तो महिला के पति ने अपने भाई के साथ मिलकर तांत्रिक की हत्या कर डाली. हत्यारों ने पहले तांत्रिक का धड़ से सिर अलग किया और फिर दोनों हाथ और पैर काट डाले. पुलिस ने अब महिला और उसके पति सहित एक ही परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

अवैध संबंध की वजह से हुई हत्या

पुलिस की माने तो मदन चावला 2 दिन पहले रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था. परिजनों ने जिसकी गुमशुदगी बुलंदशहर कोतवाली नगर में दर्ज कराई थी. मदन चावला सरकारी नौकरी के साथ-साथ तांत्रिक क्रिया करने का भी काम करता था और इसी तांत्रिक क्रिया के मोहपेश में फंसाकर मदन चावला ने महिला से अवैध संबंध बना लिए. जिसकी जानकारी जब महिला के पति को लगी, तो महिला के पति ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली. साजिश के तहत हत्यारोपियों ने तांत्रिक की निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं पहचान छिपाने के लिए हत्यारोपियों ने तांत्रिक का सिर, हाथ-पैर भी धड़ से अलग कर दिया.

तीन आरोपी गिरफ्तार

हत्यारोपियों ने सिर, हाथ-पैर को नहर और धड़ को खेत मे फेंक दिया. एसएसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक़ कोतवाली नगर पुलिस ने महिला सहित तीनों हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस अभी तक तमाम कोशिशों के बाद तांत्रिक के सिर और हाथ-पैर का सुराग नहीं लगा पाई है.

(रिपोर्ट: अली शरार)

ये भी पढ़ें:अयोध्या फैसले के बाद इस बार बाबरी विध्वंस के दिन VHP नहीं मनाएगी शौर्य दिवस

विवाह पंचमी को हुआ था राम और सीता का विवाह, इस दिन निकलेगी बारात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 4:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर