अपना शहर चुनें

States

बुलंदशहर: गैंगरेप पीड़िता की आत्महत्या मामले में SSP की कार्रवाई, CO अतुल चौबे हटाए गए

(प्रतिकात्मक तस्वीर)
(प्रतिकात्मक तस्वीर)

बुलंदशहर (Bulandshahr) के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने गैंगरेप पीड़िता एलएलबी छात्रा के सुसाइड केस में अनूपशहर के सीओ अतुल चौबे पुलिस लाइन से अटैच कर दिया है. वहीं दो हेड कांस्टेबलों को भी लाइन हाजिर कर दिया है. इससे पहले एसएसपी विवेचक को निलंबित कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2020, 7:28 PM IST
  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में गैंगरेप पीड़िता की आत्महत्या मामले में एसएसपी ने न्यूज 18 की खबर का संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई की है. एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने गैंगरेप मामले में तत्काल कार्रवाई न करने पर सीओ अनूपशहर अतुल कुमार चौबे को हटा दिया है. वहीं सीओ डिबाई वंदना शर्मा को अनूपशहर सर्किल का चार्ज सौंप दिया गया है.

दो हेड कांस्टेबलों पर भी एक्शन

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने अनूपशहर के सीओ अतुल चौबे पुलिस लाइन से अटैच कर दिया है. वहीं दो हेड कांस्टेबलों को भी लाइन हाजिर कर दिया है. इससे पहले एसएसपी विवेचक को निलंबित कर चुके हैं.



सुसाइड नोट में पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
बता दें अनूपशहर में गैंगरेप पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर जान दे दी थी. यही नहीं एलएलबी की पीड़ित छात्रा ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा था.  सुसाइड नोट में आरोपियों पर कार्रवाई न होने और उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दिये जाने के कारण आत्महत्या किये जाने की बात लिखी थी.



ये भी पढ़ें: बुलंदशहर: गैंगरेप का मुख्य आरोपी कमरुद्दीन हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार

मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी कमरुद्दीन को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है. उसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया. वहीं 2 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं. वहीं गैंगरेप पीड़िता के सुसाइड नोट का लैब से परीक्षण कराया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज