Home /News /uttar-pradesh /

बुलंदशहर: दारोगा अंकित चौधरी का था 34वां जन्मदिन, फिर अचानक आई मौत की खबर!

बुलंदशहर: दारोगा अंकित चौधरी का था 34वां जन्मदिन, फिर अचानक आई मौत की खबर!

बुलंदशहर एसएसपी के पीआरओ के पद पर तैनात दारोगा अंकित चौधरी. (फाइल फोटो)

बुलंदशहर एसएसपी के पीआरओ के पद पर तैनात दारोगा अंकित चौधरी. (फाइल फोटो)

Bulandshahr Police: इसी बीच अचानक एसएसपी बंगले पर अंकित चौधरी गिर गए थे. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने अंकित चौधरी को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलने के बाद दारोगा के परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि 20 दिन पहले अंकित डंगू की चपेट में आ गए थे. इलाज के बाद कुछ दिन पहले ही ड्यूटी ज्वाइन किया था.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में तैनात दारोगा की मौत से पुलिस महकमे में मातम पसरा हुआ है. बुधवार शाम एसएसपी के पीआरओ के पद पर तैनात दारोगा अंकित चौधरी का 34वां जन्मदिन था. परिवार वाले अंकित का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच अचानक एसएसपी बंगले पर अंकित चौधरी गिर गए थे. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने अंकित चौधरी को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलने के बाद दारोगा के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जनपद के समस्त पुलिसकर्मियों को अंकित के परिवार को एक दिन का वेतन देने की अपील की है.

बताया जा रहा है कि 20 दिन पहले अंकित डंगू की चपेट में आ गए थे. इलाज के बाद कुछ दिन पहले ही ड्यूटी ज्वाइन किया था. मौत की खबर मिलने के बाद दारोगा के परिवार में कोहराम मच गया. बता दें कि अंकित चौधरी 2017 बैच के सब इंस्पेक्टर थे और मूल रूप से मुजफ्फरनगर के खतौली के रहने वाले थे. फिलहाल मौत की खबर पाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

यूपी के डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- अयोध्या-काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी, अब मथुरा की तैयारी

परिवार के लोग मुजफ्फरनगर से बुलंदशहर आ गए हैं. इस मामले एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जनपद के समस्त पुलिसकर्मियों को अंकित के परिवार को एक दिन का वेतन देने की अपील की है. बताया जा रहा है कि अंकित बहुत ही मिलनसार प्रवृत्ति का था.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Dengue death, Up crime news, UP news, UP police, बुलंदशहर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर