बुलंदशहर: पुलिस चौकी फोन करने के लिए मोबाइल नहीं देने पर दोस्त की हत्या
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर जिले में मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक ने दोस्त की ही गोली मारकर हत्या कर दी. युवक ने सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि दोस्त ने कॉल करने के लिए अपना मोबाइल फोन देने से इनकार कर दिया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक ने दोस्त की ही गोली मारकर हत्या कर दी. युवक ने सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि दोस्त ने पुलिस चौकी कॉल करने के लिए अपना मोबाइल फोन देने से इनकार कर दिया था. वारदात के बाद हत्यारोपी फरार हो गया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है.

बुलंदशहर के खुर्जा में रहने वाले युवक नासिर की उसके दोस्त ने ही हत्या कर दी. दरअसल शनिवार की रात को खुर्जा के बुर्ज उस्मान में रहने नासिर से फोन करने के लिए उसके ही दोस्त शाहरुख ने उसका मोबाइल फोन मांगा था, मगर नासिर ने अपना मोबाइल फोन नहीं दिया.

आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर शाहरुख ने नासिर को गोली मार दी और फरार हो गया. आनन-फानन में पुलिस ने लहूलुहान नासिर को एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात नासिर ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शाहरुख के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है.



रिपोर्ट - सैयद अली शरर
ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज