बुलंदशहर: क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले 3 सटोरिए गिरफ्तार

पुलिस की मानें तो ये सटोरिए बुकी हैं और फोन के जरिए इनका क्रिकेट मैच में सट्टे का कारोबार चलता था.


Updated: July 13, 2018, 1:18 PM IST

Updated: July 13, 2018, 1:18 PM IST
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की नगर कोतवाली पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले 3 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो ये सटोरिए बुकी हैं और फोन के जरिए इनका क्रिकेट मैच में सट्टे का कारोबार चलता था.

पकड़े गए तीन आरोपियों में से एक आरोपी भाजपा सभासद का बेटा बताया जा रहा है. दरअसल बुलंदशहर की नगर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ सटोरिए इंडिया और इंग्लैंड के बीच हो रहे मैच में सट्टा लगा रहे हैं, जबकि सटोरिए बन्द कमरे में टीवी के सामने बैठकर फोन से ही सट्टे का सारा काला कारोबार चला रहे हैं.

सूचना पर बुलंदशहर सीओ सिटी और नगर कोतवाली प्रभारी सहित भारी पुलिसबल ने मुखबिर द्वारा बताई गई जगह की घेराबंदी की. वहीं जब पुलिस कमरे में दाखिल हुई तो वहां तीन सटोरिए मिले जो फ़ोन और पर्चियों के ज़रिए कमरे से ही सारा खेल कर रहे थे. पकड़े गए सटोरियों के तार दिल्ली के किसी बड़े बुकी से जुड़े बताए जा रहे हैं जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस ने मौके से 28 हज़ार रुपए, 8 मोबाइल फ़ोन, कुछ पर्चियां, एक एलईडी टीवी भी बरामद की है, जबकि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर उन्हें जेल भेज दिया है, जानकारी के मुताबिक भाजपा सभासद के बेटे को बुलंदशहर पुलिस सट्टे लगाने की धाराओं में पहले भी एक बार जेल भेज चुकी है.

रिपोर्ट - सैय्यद अली शरर

ये भी पढ़ें - 

मुन्ना बजरंगी मर्डर केस : सांसद बनने की चाह में गंवाई जान, ये था उसका मास्टर प्लान

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र समेत यूपी में खुलेंगे 3 अंतरराष्ट्रीय व्यवसाय केन्द्र

पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बदले दरोगा ने महिला से की गले लगाने की मांग, सस्पेंड
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर