Bulandshahr News: युवती से बीच सड़क छेड़छाड़ के बाद दो समुदायों में पथराव, चार चोटिल

बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में दो समुदायों के बीच जमकर हुआ पथराव

बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में दो समुदायों के बीच जमकर हुआ पथराव

Bulandshahr News: मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पक्ष के 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में एक युवती के साथ बीच सड़क हुई छेड़छाड़ की वारदात के बाद दो समुदायों में जमकर पथराव और मारपीट हुई. मारपीट और पथराव में पीड़ित युवती समेत चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पक्ष के 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, औरंगाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती में एक युवती रास्ते से गुजर रही थी, तभी दूसरे समुदाय के एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. इतना ही नहीं मनचलों ने लड़की से फोन नम्बर मां.गा फोन नम्बर नहीं देने पर मनचलों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी. जिसके बाद युवती को लेकर परिजन आरोपी के घर पहुंचे और विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया और पथराव कर दिया.

दो युवकों की हालत गंभीर

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखावटी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि पुलिस पर परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए किसी की गिरफ्तारी न होने का दावा किया है. पूरे मामले में सीओ सिटी संग्राम सिंह का कहना है कि छेड़छाड़ के मामले के बाद दो पक्षों में पथराव व मारपीट हुई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज