Home /News /uttar-pradesh /

उंगलियों से ही खुद गई नई-नई बनी सड़क, गुस्साए ग्रामीणों ने रुकवाया काम, VIDEO वायरल

उंगलियों से ही खुद गई नई-नई बनी सड़क, गुस्साए ग्रामीणों ने रुकवाया काम, VIDEO वायरल

बुलंदशहर में ग्रामीणों ने उंगलियों से ही खोद डाली नवनिर्मित सड़क

बुलंदशहर में ग्रामीणों ने उंगलियों से ही खोद डाली नवनिर्मित सड़क

Bulandshahr Viral Video: ग्रामीणों की माने तो घटिया सामग्री के चलते बनाई जा रही सड़क 2 किलोमीटर लंबी बताई जा रही है, लेकिन अधिकारियों की सांठगांठ से ठेकेदार अपनी मनमानी कर रहा है. सड़क को स्थानीय लोग उंगली से ही वीडियो में तोड़ते नजर आ रहे हैं. इस घटिया निर्माण की पोल स्थानीय लोगों ने खोल दी है और काम को रुकवा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में थाना पहासू क्षेत्र के गांव बलेन में घटिया सामग्री से सड़क का निर्माण (Road Construction) कार्य चल रहा है. स्थानीय लोगों ने घटिया सामग्री के चलते निर्माण कार्य को रोक दिया है और ग्रामीणों ने घटिया सामग्री का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. ग्रामीणों की माने तो घटिया सामग्री के चलते बनाई जा रही सड़क 2 किलोमीटर लंबी बताई जा रही है, लेकिन अधिकारियों की सांठगांठ से ठेकेदार अपनी मनमानी कर रहा है. सड़क को स्थानीय लोग उंगली से ही वीडियो में तोड़ते नजर आ रहे हैं. इस घटिया निर्माण की पोल स्थानीय लोगों ने खोल दी है और काम को रुकवा दिया है.

हालांकि जब स्थानीय लोगों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गांव में 2 किलोमीटर लंबी सड़क बनवाई जा रही है, लेकिन पुरानी सड़क के ऊपर ही जरा सी काली बजरी डालकर लाखों का बजट ठेकेदार हजम करने के मूड में है. लेकिन हम सब लोगों ने मिलकर इसकी जिला प्रशासन से शिकायत की है और निश्चित ही ऐसे भ्रष्टाचारी ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाई जिला प्रशासन करेगा. इसका वीडियो भी बना कर हमने सोशल मीडिया पर वायरल किया है, और मुख्यमंत्री को भी ट्विटर के माध्यम से इस वीडियो को भेजा है.

हालांकि इस मामले में जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह का कहना है कि सड़क में सामग्री घटिया होने की शिकायत प्राप्त हुई है. जांच के लिए एक टीम गठित कर दी गई है. अगर सड़क निर्माण में घटिया सामग्री पाई जाएगी तो निश्चित तौर पर कानूनी कार्यवाई की जाएगी. गौरतलब है कि इससे पहले भी यूपी के एक जिले में उद्घाटन के दौरान नारियल फोड़ते ही सड़क टूट गई थी.

Tags: Bulandshahr news, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर