लाइव टीवी

बुलंदशहर हिंसा: एक और मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल गिरफ्तार, BJP यूथ विंग का है सदस्य
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 10, 2019, 11:07 AM IST
बुलंदशहर हिंसा: एक और मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल गिरफ्तार, BJP यूथ विंग का है सदस्य
आरोपी शिखर अग्रवाल

बुलंदशहर हिंसा में आरोपी शिखर अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शिखर ने हाल ही में अपना वीडियो जारी कर पुलिस को धमकी दी थी.

  • Share this:
बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने एक और मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है. शिखर अग्रवाल भाजपा युवा मोर्चा का स्याना नगर अध्यक्ष है और वह घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. पुलिस ने उसे बुधवार देर रात को हापुड़ से गिरफ्तार किया है. इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 36 हो गई है. जबकि अभी भी करीब 51 आरोपी फरार चल रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात लगभग एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. शिखर अग्रवाल ने एक दिन पहले ही अपना वीडियो जारी कर पुलिस को धमकी दी थी. शिखर अग्रवाल  स्याना- चिंगरावठी बवाल में नामजद मुख्य आरोपियों में से एक है. शिखर को पुलिस ने देर रात हापुड़ से किया गिरफ्तार किया है. फिलहाल एसआईटी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी  को आज कोर्ट में भी पेश किया जाएगा.

इससे पहले सोमवार को पुलिस ने पवन कुमार नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया था. इस घटना में अन्य 51 फरार आरोपियों की तलाश में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि बीते दिनों 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना में गोकशी को लेकर हिंसा हुई थी. इस हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और सुमित कुमार नाम के एक युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में एसआई सुभाष चंद्र ने 27 नामजद और 50- 60 अज्ञात के खिलाफ स्याना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.



ये भी पढ़ें- बुलंदशहर हिंसा: एक और आरोपी गिरफ्तार, अब भी 52 आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2019, 10:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading