लाइव टीवी

बुलंदशहर हिंसा: 14 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर सकी इंस्पेक्टर की पिस्टल व मोबाइल बरामद
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 17, 2018, 11:59 AM IST
बुलंदशहर हिंसा: 14 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर सकी इंस्पेक्टर की पिस्टल व मोबाइल बरामद
बुलंदशहर हिंसा (File Photo)

मामले में पुलिस ने 27 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. इनमें से 17 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. लेकिन मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

  • Share this:
बुलंदशहर के स्याना में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा के 14 दिन बाद भी पुलिस ने तो मृत इंस्पेक्टर सुबोध सिंह पिस्टल और मोबाइल बरामद कर सकी है और न ही मुख्य आरोपी योगेश राज को गिरफ्तार. अभी तक पुलिस ने मामले में 17 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लेकिन उसे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और सुमित की हत्या की गुत्थी को सुलझाने में कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

बीते 3 दिसंबर को स्याना की चिंगरावठी चौकी पर गोकशी को लेकर बवाल हुआ था. जिसके बाद एक-एक कर कई वीडियो सामने आए. एक वीडियो में सुमित गोली लगी हुई भी नजर आ रही है. दूसरे वीडियो में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का शव भी गाड़ी से लटका नजर आ रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इंस्पेक्टर और सुमित की मौत एक ही बोर की गोली लगने से बताई गई है.

मामले में पुलिस ने 27 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. इनमें से 17 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. लेकिन मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है. कुर्की के नोटिस भी चस्पा किए जा चुके हैं. लेकिन पुलिस को अभी भी योगेश का कोई सुराग नहीं मिला है.

उधर अखिल भारतीय संत परिषद के संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती ने स्याना हिंसा की न्यायिक जांच की मांग करते हुए रविवार से राजेबाबू पार्क के पास आमरण अनशन शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि गोकशी का विरोध करने वाले निर्दोष लोगों को मुक़दमे में फंसाकर जेल भेजा जा रहा है. जबकि सुमित के परिजनों को न्याय नहीं दिलाया जा रहा है. साथी एक फौजी के सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है.



ये भी पढ़ें:

पर्सनल लॉ बोर्ड का ऐलान- राम मंदिर के लिए अध्यादेश आया तो जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

प्रयागराज में बोले CM योगी, पहली बार देश में कुंभ से पहले किसी पीएम ने किया गंगा पूजन

रायबरेली में गरजे PM मोदी, कहा- किसानों से कांग्रेस का वादा, सिर्फ झूठ और धोखा है 

रायबरेली रैली: राफेल डील में क्वात्रोकी मामा या मिशेल अंकल नहीं, इसलिए घबराई कांग्रेस- पीएम मोदी

नोएडा: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी फिल्म सिटी, मुठभेड़ में घायल हुए 2 इनामी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2018, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर