लाइव टीवी

एक महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 3, 2019, 2:32 PM IST

सूत्रों के मुताबिक नेताओ के सहयोग के बाद योगेश की गिरफ्तारी कल देर रात हो पाई है. आईजी मेरठ जोन राम कुमार गुरुवार दोपहर इस मामले पर प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं.

  • Share this:
बुलंदशहर के स्याना में 3 दिसंबर को भड़की हिंसा और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या मामले के मुख्य आरोपी योगेश राज को गिरफ़्तार कर लिया गया है. बवाल के बाद से ही पुलिस आरोपी योगेश राज की गिरफ़्तारी के लिये छापेमारी कर रही थी. योगेश राज बजरंग दल का जिला संयोजक है. योगेश को इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या व बवाल का मास्टरमाइंड बताया गया है.

एसपी प्रभाकर चौधरी ने गिरफ़्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि इंटेलीजेंस इनपुट के बाद योगेश को खुर्जा से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल अभी उससे पूछताछ की जा रही है. उसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. उधर सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि योगेश की गिरफ्तारी कल देर रात हो गई थी. आईजी मेरठ जोन राम कुमार गुरुवार दोपहर इस मामले पर प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं.

बुलंदशहर हिंसाः पुलिसिया कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने भाजपा विधायक को बनाया बंधक



इससे पहले मंगलवार को बुलंदशहर में स्याना हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी. पुलिस ने इंस्पेक्टर की हत्या मामले में प्रशांत नट को गिरफ्तार करने के बाद एक अन्य आरोपी कलुआ को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि हिंसा वाले दिन आरोपी कलुआ ने कुल्हाड़ी से इंस्पेक्टर को गंभीर रूप से घायल किया था. जिसके बाद प्रशांत नट ने उन्हें गोली मारी थी.






बता दें, स्याना हिंसा मामले मे अब तक 33 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक पुलिस की गिरफ्त से दूर चल रहा था. लेकिन अब उसे भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

(रिपोर्ट: सैयद अली शरर)

ये भी पढ़ें:

बाराबंकी: बाबुओं ने छीना बच्चों के मुंह का निवाला, MDM के 4.15 करोड़ डकारे

योगी कैबिनेट: UP में गौ कल्याण सेस को मिली मंजूरी, कई विभाग मिलकर कराएंगे 'गौ सेवा'

माफिया अतीक अहमद पहुंचा बरेली जेल, कहा- अब आराम से करूंगा लोकसभा की तैयारी

अयोध्या में महंत कृष्णकांतचार्या पर दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2019, 9:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading