बुलंदशहर हिंसा: एक और आरोपी गिरफ्तार, अब भी 52 आरोपी फरार
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर हिंसा: एक और आरोपी गिरफ्तार, अब भी 52 आरोपी फरार
बुलंदशहर हिंसा फाइल फोटो

बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने एक और आरोपी पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक 35 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

  • Share this:
बुलंदशहर हिंसा मामले में सोमवार को पुलिस ने एक और आरोपी पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 35 हो गई है. जबकि अभी भी भाजयुमों नेता शिखर समेत करीब 52 आरोपी फरार चल रहे हैं. फरार आरोपियों की तलाश में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया, ‘ प्राथमिकी में पवन कुमार का नाम दर्ज था, जो फरार चल रहा था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.' पुलिस ने बताया कि स्याना तहसील में बुगारसी रोड के निकट से सोमवार दोपहर 32 वर्षीय कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस पनव कुमार से पूछताछ कर रही है और मामले में आगे बढ़ने के लिए अधिक जानकारियां और सबूत जुटा रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर के शुरूआत में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और सुमित कुमार नाम के एक युवक की भीड़ द्वारा की गई हिंसा में मौत हो गई थी. गांव के बाहर गोवंश के अवशेष मिलने के बाद जिले के स्याना तहसील में हिंसा भड़की थी.



ये भी पढ़ें- बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को कुल्हाड़ी से घायल करने का आरोपी कलुआ गिरफ्तार
बता दें कि पुलिस ने मामले में 27 को नामजद व 50 से 60 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पवन कुमार के साथ अब तक कुल 35 आरोपी जेल जा चुके हैं. उधर शिखर समेत करीब 50 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

ये भी पढ़ें- जानिए कौन है बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading