बुलंदशहर हिंसा: जेल में बंद आरोपी के नाम से लगाए गए मकर संक्रांति की शुभकामना वाले पोस्टर
Bulandshahr News in Hindi

गौरतलब है कि शहर की दीवारों पर लगे पोस्टरों में दिख रहा योगेश राज 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना में भड़की हिंसा और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी है, जो वर्तमान समय में जिला कारागार में बंद है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में भड़की हिंसा के मुख्य आरोपी और बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज के नाम से जिले भर में गणतंत्र दिवस और मकर संक्रांति की शुभकामनाओं के होर्डिंग लगाए गए हैं, जबकि वह इस समय बुलंदशहर के जिला जेल में बंद है. होर्डिंग्स पर बजरंग दल के प्रांतीय सह संयोजक प्रवीण भाटी व योगेश राज के बड़े-बड़े फोटो लगे हैं. ये होर्डिंग्स विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं.

गौरतलब है कि शहर की दीवारों पर लगे पोस्टरों में दिख रहा योगेश राज 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना में भड़की हिंसा और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी है, जो वर्तमान समय में जिला कारागार में बंद है. इसके बावजूद मकर सक्रांति आते ही रातों-रात योगेश राज के फोटो युक्त बड़े-बड़े बैनर पूरे शहर में लगाए गए हैं. बैनर के माध्यम से जेल में बंद योगेश राज लोगों को मकर संक्रांति एवं गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रहा है.

बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के नेताओं की माने तो योगेश राज बुलंदशहर जिले में हुए स्याना हिंसा का आरोपी है, दोषी नहीं. ऐसे में कार्यकर्ताओं की ओर से उसके फोटो वाले शुभकामना संदेश के होर्डिंग्स लगाने को वे गलत नहीं मानते हैं. (रिपोर्ट- सैय्यद अली शरर)



ये भी पढ़ें: एक महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज