लाइव टीवी

बुलंदशहर हिंसा: सामने आया नया वीडियो, पुलिस चौकी के बाहर बवाल करती दिखी भीड़

News18India
Updated: December 15, 2018, 5:41 PM IST

सामने आए वीडियो में एक आदमी पुलिस चौकी के बाहर लगे लोहे के बोर्ड को गिराने की कोशिश करता नज़र आया. इसी बीच उसके कुछ दूसरे साथी भी वहां पहुंचे और सबने मिलकर बोर्ड को झुकाते हुए ज़मीन पर गिरा दिया.

  • News18India
  • Last Updated: December 15, 2018, 5:41 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा के बाद घटना से जुड़ा एक और सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ है. बताया गया कि यह वीडियो चिंगरावठी पुलिस चौकी के पास एक स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे का है. इस वीडियो में जिसमें वहां मौजूद कई लोग जमकर बवाल करते दिखे.

सामने आए वीडियो में एक आदमी पुलिस चौकी के बाहर लगे लोहे के बोर्ड को गिराने की कोशिश करता नज़र आया. इसी बीच उसके कुछ दूसरे साथी भी वहां पहुंचे और सबने मिलकर बोर्ड को झुकाते हुए ज़मीन पर गिरा दिया. जबकि एक दूसरा आदमी बोर्ड पर कूद कर उसे पूरी तरह से तोड़ने की कोशिश करने लगा.

वहीं कुछ लोगों ने सड़क पर रखे बेरिकेड को भी नीचे गिरा दिया. इस बीच हाथों में डंडा लिए प्रदर्शनकारी किसी के पीछे भागते नज़र आए. जबकि उनके कुछ दूसरे साथी पुलिस चौकी के अन्दर रखे एक सिलिंडर को बाहर निकाल लाए और उसे दोबारा चौकी के भीतर फेंकने की कोशिश भी की. इस दौरान हंगामा कर रहे लोग लगातार चौकी पर पथराव करते रहे.

पुलिस सामने आए वीडियो के ज़रिए बवाल करने वाले लोगों की पहचान करने में जुट गई. वहां 3 दिसम्बर को गोरक्षकों और पुलिस के बीच हुई हिंसक झड़प के दौरान एक पुलिस अधिकारी समेत दो लोगों की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर हिंसा के बाद अब UP पुलिस लोगों को दिला रही है 'गोरक्षा' की कसम

71 देशों के राजनयिक पहुंचे प्रयागराज, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया स्वागत
Loading...

पाकिस्तानी नागरिक को अवार्ड देने के नाम पर AMU में शुरू हुआ विवाद

आजमगढ़: चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान को मारी गोली, वाराणसी रेफर

कुंभ मेले से पहले प्रयागराज में आज होगा दुनिया के 71 देशों के राजनयिकों का संगम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...