लाइव टीवी

बुलंदशहर हिंसा: अगर गोकशी ना होती तो यह बवाल भी नहीं होता: विश्व हिंदू परिषद
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2018, 7:29 PM IST

''किसी भी हिंदू संगठन पर आरोप लगाना जल्दबाजी होगी. भीड़ में चेहरे अनेक होते हैं किसने किस पर हमला किया यह जांच का विषय है''.

  • Share this:
बुलंदशहर हिंसा पर अयोध्या से विश्व हिंदू परिषद का भी बयान आया है. विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा कि बुलंदशहर की घटना दुखद है हम इसकी निंदा करते हैं. हालांकि शरद शर्मा ने आगे ये भी कहा कि अगर बुलंदशहर में गोकशी ना होती तो यह बवाल भी ना होता.

शरद शर्मा ने आगे कहा कि इस घटना को अंजाम भीड़ ने दिया. उन्होंने कहा कि किसी भी हिंदू संगठन पर आरोप लगाना जल्दबाजी होगी. भीड़ में चेहरे अनेक होते हैं किसने किस पर हमला किया यह जांच का विषय है. बयान देने वाले लोग जांच का इंतजार करें. प्रदेश सरकार मामले की उच्चस्तरीय जांच करवा रही है.

'बुलंदशहर हिंसा, अखलाक हत्या, मालेगांव ब्लास्ट और हेमंत करकरे की मौत एक जैसे'

दरअसल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि बुलंदशहर की हिंसा और इंस्पेक्टर की हत्या के पीछे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद और भारतीय जनता पार्टी की साजिश है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रमेश ​दीक्षित ने कहा कि बुलंदशहर में अल्पसंख्यकों के विशाल लेकिन शांतिपूर्ण सम्मेलन से बौखलाई ताकतों ने साजिश रची थी.



बुलंदशहर हिंसा: सीएम योगी ने देर रात बुलाई यूपी की कानून व्यवस्था पर अहम बैठक

योगी राज में गौ-गुंडों के हौंसले बुलंद हैं. उन्होंने मांग की कि गौरक्षा के नाम पर बने हथियारबंद दस्तों से पूरे प्रदेश के अमन और चैन खतरे में है. उन्होंने तत्काल ऐसे लोगों पर कार्रवाई और इन्हें प्रतिबंधित किये जाने की मांग की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2018, 7:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर