Home /News /uttar-pradesh /

बुलंदशहर में बीच सड़क पर सांड का आतंक, देखिए रोंगटे खड़े कर देना वाला खतरनाक Video

बुलंदशहर में बीच सड़क पर सांड का आतंक, देखिए रोंगटे खड़े कर देना वाला खतरनाक Video

Bulandshahr: एक सांड ने आम लोगों के मन में दहशत बैठा दी है.

Bulandshahr: एक सांड ने आम लोगों के मन में दहशत बैठा दी है.

Bulandshahr News: सांड की क्रूरता के वीडियो के बारे में जेवर तिराहे क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पिछले एक हफ्ते से ज्यादा समय से यह सांड इलाके में दहशत फैला रहा है. लोगों ने कहा कि सड़क पर घूमते सांडों की वजह से लोग अपने बच्चों और बुजुर्गों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं. लेकिन प्रशासन इस समस्या की ओर ध्यान ही नहीं देता.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में आवारा घूमने वाले सांडों (Bull) का एक वीडियो दिखाने वाले हैं. इस वीडियो (Video) को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह वीडियो बुलंदशहर में आवारा पशुओं के आतंक का प्रमाण है कि किस तरह एक सांड ने आम लोगों के मन में दहशत बैठा दी है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना इलाके के जेवर तिराहे का है.

वायरल वीडियो में आपस में लड़ रहे दो सांडों ने कुछ लोगों को टक्कर मार दी. जिसके बाद एक महिला और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है, वहीं कई गाड़ियां भी सांडों की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. हालांकि सांडों के आतंक का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो बीते शनिवार का बताया जा रहा है, लेकिन जनपद में सांडों का आतंक इतना बढ़ गया है कि आए दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं. फिलहाल घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

UP: कंगना रनौत के बयान से BJP नेताओं का किनारा, मनोज तिवारी ने बताया छोटी सोच!

सांड की क्रूरता के वीडियो के बारे में जेवर तिराहे क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पिछले एक हफ्ते से ज्यादा समय से यह सांड इलाके में दहशत फैला रहा है. लोगों ने कहा कि सड़क पर घूमते सांडों की वजह से लोग अपने बच्चों और बुजुर्गों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं. लेकिन प्रशासन इस समस्या की ओर ध्यान ही नहीं देता.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Bull Attack, Most viral video, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर