होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /थाने में घुसा सांड, फिर मचा बवाल, दरोगा पर कर दिया हमला, अस्पताल में भर्ती

थाने में घुसा सांड, फिर मचा बवाल, दरोगा पर कर दिया हमला, अस्पताल में भर्ती

सांड ने थाने में घुसकर दरोगा पर किया हमला-

सांड ने थाने में घुसकर दरोगा पर किया हमला-

Police Officer Injured by Bull Attack: बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद में अचानक एक सांड घुस गया. इस दौरान उसने दरोगा मुनेन्द ...अधिक पढ़ें

बुलंदशहर. उत्‍तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद में अचानक एक सांड घुसकर एक दरोगा को घायल कर दिया. घायल दरोगा को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिसकर्मियों ने सांड को बड़ी मुश्किल से थाने से बाहर भगाकर राहत की सांस ली.

आपको बता दें कि रविवार की शाम एक आवारा सांड घूमता हुआ औरंगाबाद थाने में घुस गया था. थाने में तैनात दरोगा मुनेन्द्र ने सांड को थाने से बाहर निकालने की कोशिश की तो सांड ने दरोगा पर हमला बोल दिया और दरोगा को जमीन पर पटक-पटक कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. दरोगा पर सांड द्वारा हमला करने के दौरान थाने में हड़कंप मच गया था.

सांड के हमले से सिर पर आईं गंभीर चोटें
एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि एक सांड ने दरोगा में टक्कर मार दी है जिससे दरोगा को चोट लगी है. उपचार के लिये भर्ती कराया है. डॉक्टर पंकज ने कहा कि दरोगा के सिर में काफी चोट लगी है. उन्‍हें टांके लगाए गए हैं, हालांकि उनकी हालत अब खतरे से बाहर है. प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस वक्‍त सांड थाने में घुसा दरोगा मुनेंद्र सिंह किसी काम से बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे. मुनेंद्र सिंह ने सांड को थाने से बाहर भगाने की कोशिश की तो सांड थाने में इधर-उधर भागने लगा.

अस्पताल में चल रहा है दरोगा का इलाज
दरोगा ने डंडे से सांड को भगाने की कोशिश की तो सांड ने दरोगा पर हमला कर दिया था. दारोगा को जमीन पर पटक दिया. अचानक सांड के इस हमले से दारोगा मुनेंद्र बुरी तरह घायल हो गए. साथ ही पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उन्‍हें जिला अस्‍पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है जहां उनकी हालत में सुधार बताया गया है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Bull Attack, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें