बुलंदशहर: NH-509 पर डग्गेमार बस और ईको कार में जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत, महिला गंभीर

यूपी के बुलंदशहर में एक दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की जान चली गई है. (सांकेतिक चित्र)

यूपी के बुलंदशहर में एक दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की जान चली गई है. (सांकेतिक चित्र)

Bulandshahr News: बुलंदशहर में थाना डिबाई में नेशनल हाइवे पर गांव सबलपुर के पास ईको कार व डग्गामार बस के बीच भिड़ंत हो गई. हादसे में ईको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े तो देखा कि सड़क पर खून से लथपथ शव पड़े थे.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में थाना डिबाई क्षेत्र के नेशनल हाइवे 509 पर दिल्ली (Delhi) की ओर से आ रही डग्गेमार बस व ईको कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत (Massive Accident) हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि ईको के परखच्चे उड़ गए. दुर्घटना में इको सवार 6 लोगों की मोके पर ही मौत (Death) हो गई जबकि एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई है, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए में भिजवा दिया है. वहीं जिंदगी और मौत से जूझ रही घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

थाना डिबाई में नेशनल हाइवे पर गांव सबलपुर के निकट ईको कार व डग्गामार बस के बीच भिड़ंत हो गई. हादसे में ईको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े तो देखा कि सड़क पर खून से लथपथ शव पड़े थे. हादसे के बाद डग्गामार बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया है. सभी लोग थाना खुर्जा देहात के गांव सेमडा फरीदपुर के बताए जा रहे हैं.

शवों का कराया गया पोस्टमॉर्टम

पूरे मामले में सीओ डिबाई वंदना शर्मा का कहना है कि ईको कार और बस के बीच एक्सीडेंट हुआ है. 6 लोगों ने सड़क दुर्घटना में अपनी जान गवाई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, आगे की कार्यवाही हो रही है पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज