होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: बुलंदशहर में दिनदहाड़े व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

UP: बुलंदशहर में दिनदहाड़े व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

Bulandshahr News: मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है कि व्यापारी से चार लाख रुपये लुटे जाने की बात कही है.

Bulandshahr News: मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है कि व्यापारी से चार लाख रुपये लुटे जाने की बात कही है.

Bulandshahr News: मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है कि व्यापारी से चार लाख रुपये लुट ...अधिक पढ़ें

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बेखौफ लुटेरों ने लूट का विरोध करने पर गुड़ व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी है. बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जिस समय व्यापारी 4 लाख रुपये लेकर घर से मंडी जा रहा था. वहीं वारदात से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद कर हाईवे पर जाम लगा दिया है. उधर, दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

घटना बुलंदशहर के कोतवाली स्याना की है. जानकारी के मुताबिक स्याना निवासी गुड़ व्यापारी प्रदीप अग्रवाल आज सुबह अपने घर से मंडी जा रहा थे. वह घर से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि गोपाल जी डेरी के पास बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से लूट का प्रयास किया और विरोध करने पर बदमाशों ने गुड़ व्यापारी को गोली मार दी. आनन- फानन में व्यापारी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां गम्भीर हालत के चलते व्यापारी को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया था, जहां अस्पताल में घायल व्यापारी की मौत हो गई है.

UP Result 2022: करारी हार के बाद Akhilesh Yadav का बड़ा आरोप, राष्‍ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट से लगाई यह गुहार

मौत से गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर हाईवे पर जाम लगा दिया है. स्थानीय व्यापारियों ने वारदात में शामिल बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर पुलिस को चेतावनी दी है. जांच में यह भी सामने आया था कि व्यापारी पर 60 लाख रुपये को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस इस एंगल पर भी जांच में जुटी है. मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है कि व्यापारी से चार लाख रुपये लुटे जाने की बात कही है. वारदात उस समय हुई जब व्यापारी मंडी से घर लौट रहा था. उन्होंने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Businessman murder, CM Yogi, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें