बुलंदशहर : चंद्रशेखर आजाद का दावा, उनके काफिले पर चलाई गई गोली, पुलिस ने कही ये बात

आजाद का दावा है कि उनके काफिले पर गोली चलाई गई है, जबकि पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है. (फोटो ट्वीटर हैंडल से)
आजाद का दावा है कि उनके काफिले पर गोली चलाई गई है, जबकि पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है. (फोटो ट्वीटर हैंडल से)

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहल्ला रुकन सराय में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी के प्रत्याशी दिलशाद और एएसपी के उम्‍मीदवार हाजी यामीन के समर्थकों के बीच गाली-गलौज हुई थी. उसके बाद वहां अफरातफरी मच गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 11:52 PM IST
  • Share this:
बुलंदशहर. आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने रविवार को दावा किया कि यहां उनके काफिले पर गोली चलाई गई. हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि घटना की अभी पुष्टि नहीं हुई है और केवल एक समाचार चैनल कथित हमले से संबंधित खबर दिखा रहा है.

आजाद ने ट्वीट किया

आजाद ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा कि आजाद समाज पार्टी द्वारा चुनाव में उम्मीदवार खड़े किये जाने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'बुलंदशहर (bulandshahar) के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई हैं और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है. जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं. यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है. ये चाहते हैं कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे.'





पुलिस अधीक्षक ने बताया

हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष चौधरी ने आजाद के काफिले पर गोली चलाए जाने की बात से इनकार किया. बल्कि उन्होंने बताया कि मोहल्ला रुकन सराय में देर शाम असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद और एएसपी के उम्‍मीदवार हाजी यामीन के समर्थकों के बीच गाली-गलौज हुई थी. उसके बाद वहां अफरातफरी मच गई. पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वह मौके पर पहुंची. लेकिन तबतक दोनों पार्टी के लोग जा चुके थे. हमें इस बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है. अगर दोनों में किसी ओर से कोई शिकायत मिलती है तो फिर उसकी जांच की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज