बुलंदशहर हिंसा मामले में कार्रवाई, सीओ और चौकी इंचार्ज हटाए गए

बता दें कि 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना इलाके के चिंगरावटी क्षेत्र में गोकशी के मामले को लेकर उग्र भीड़ की हिंसा में थाना कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर सुबोध सिंह तथा सुमित नामक एक अन्य युवक की मृत्यु हो गई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 8:11 AM IST
बुलंदशहर हिंसा मामले में कार्रवाई, सीओ और चौकी इंचार्ज हटाए गए
हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने चौकी में भी तोड़फोड़ की थी.
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 8:11 AM IST
बुलंदशहर बवाल मामले में एडीजी इंटेलीजेंस की रिपोर्ट के बाद कार्रवाई शुरू हो गई है. इस मामले में लापरवाही बरतने पर शुक्रवार देर रात स्याना के सीओ सत्य प्रकाश शर्मा और चौकी इंचार्ज चिंगरावठी सुरेश कुमार को हटा दिया गया है. सूत्रों की मानें तो बुलंदशहर हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री का रवैया खासा सख्त है. वहीं आने वाले वक्त में कुछ बड़े अधिकारियों पर भी गाज़ गिर सकती है.

वहीं इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में पांच और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस महानिरीक्षक (अपराध) एस के भगत ने मीडिया को बताया कि बुलंदशहर तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या के मामले में चंद्र, रोहित, सोनू, नितिन और जितेंद्र नामक अभियुक्तों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में अब तक कुल 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

बता दें कि 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना इलाके के चिंगरावटी क्षेत्र में गोकशी के मामले को लेकर उग्र भीड़ की हिंसा में थाना कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर सुबोध सिंह तथा सुमित नामक एक अन्य युवक की मृत्यु हो गई थी. इस मामले में 27 नामजद लोगों तथा 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:

आज की सुर्खियां: बुलंदशहर हिंसा मामले में DGP ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, जीतू फौजी कश्मीर से गिरफ्तार

ब्राह्मणों का आरोप, दौलत की बेटी सावित्री बाई फुले का एससी की जमीन पर कब्जा

VIDEO: बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध को ऐसे मारी गई गोली?
Loading...

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध के परिवार से मिले CM योगी, किए ये वादे

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर