लाइव टीवी

बुलंदशहर: दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, फायरिंग की सूचना
Bulandshahr News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 3:00 PM IST
बुलंदशहर: दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, फायरिंग की सूचना
बुलंदशहर में दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर जांच की जा रही है. दोनों पक्षों से 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शुक्रवार को दो पक्षों में विवाद हो गया. इस पथराव और फायरिंग की घटना में एक युवक घायल हो गया. उसको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर भारी पुलिसबल को तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि बाइक दौड़ाने को लेकर दो पक्षों में बवाल के बाद पथराव और फायरिंग की भी सूचना है. पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर चार आरोपियों को लिया हिरासत में लिया है.

घटना सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के छासियावाड़े की है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में बाइक लेकर जा रहे एक व्यक्ति की बाईक दूसरे पक्ष के टकरा जाने पर दो पक्षों में विवाद खड़ा हो गया. विवाद कुछ ही देर में इतना बढ़ गया कि पथराव की नौबत आ गई. क्षेत्र में पथराव होने से एकदम तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई और दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह
एसएसपी संतोष कुमार सिंह


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली. जिसके बाद लोगों ने बताया कि पथराव से एक व्यक्ति घायल हो गया है. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद वहां लोगों से तहरीर लेकर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर जांच की जा रही है. दोनों पक्षों से 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

इनपुट- अली शरर

ये भी पढ़ें:

मस्जिद के लिए दी गई जमीन से असंतुष्ट बाबरी एक्शन कमेटी, जफरयाब जिलानी बोले...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 3:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर