कोविड-19 से संक्रमित चार कैदी अस्पताल से भागे, तीन पकड़े गए

देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब कम होने लगी है. 
(कॉन्सेप्ट इमेज)

देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब कम होने लगी है. (कॉन्सेप्ट इमेज)

एसएसपी ने कहा कि जैसे ही मामला सामने आया, रिपोर्ट दर्ज की गई और फरार कैदियों को तलाश शुरू की गई. उन्होंने कहा कि पुलिस उनमें से तीन को पकड़ने में कामयाब रही जबकि चौथे आरोपी की तलाश जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 8:06 AM IST
  • Share this:

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में कोविड-19 से संक्रमित चार कैदी रविवार शाम अस्पताल से भाग गए जहां उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन पुलिस ने उनमें से तीन को पकड़ लिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह के मुताबिक, चारों आरोपियों को 19 दिसंबर को जेल भेजा गया था. अधिकारी ने बताया कि वे चारों उसी दिन कोविड-19 से संक्रमित पाए गए और उन्हें खुर्जा नगर के एल2 अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि उनके वार्ड के बाहर पुलिस तैनात की गई थी.

उन्होंने कहा कि रविवार शाम करीब सात बजे कैदियों ने सीढ़ियों का ताला तोड़ दिया और भागने में कामयाब रहे. एसएसपी ने कहा कि जैसे ही मामला सामने आया, रिपोर्ट दर्ज की गई और फरार कैदियों को तलाश शुरू की गई. उन्होंने कहा कि पुलिस उनमें से तीन को पकड़ने में कामयाब रही जबकि चौथे आरोपी की तलाश जारी है.

वहीं ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया रूप (स्ट्रेन) पाए जाने के बाद सतर्क स्वास्थ्य विभाग ने मथुरा आए 14 लोगों की पहचान की है जिन्होंने हाल-फिलहाल में ब्रिटेन (UK) की यात्रा की है. सरकारी सूत्रों ने बताया कि इस काम में खुफिया तंत्र भी मदद कर रहा है. सूचना के मुताबिक, 14 लोगों में तीन व्यक्ति वापस लौट गए हैं और छह लोगों की जांच के पश्चात उन्हें अगले दो सप्ताह के लिए पृथकवास में भेज दिया गया है. हालांकि, स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है फिर भी ऐहतियात के तौर पर यह निर्णय किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज