Home /News /uttar-pradesh /

Bulandshahr: पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश नदीम काला गिरफ्तार, 100 राउंड चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

Bulandshahr: पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश नदीम काला गिरफ्तार, 100 राउंड चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

Bulandshahr:  बदमाश नदीम पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है.

Bulandshahr: बदमाश नदीम पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है.

Encounter In Bulandshahr: शातिर बदमाश का नाम नदीम काला पुत्र सलीम निवासी कोतवाली देहात हापुड़ है. जो वर्तमान में बुलंदशहर के बीसा कॉलोनी में रहकर वारदातों को अंजाम दे रहा था. पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश नदीम काला के पैर में गोली लगी है, फिलहाल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. वहीं आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में गुलावठी कोतवाली पुलिस की शातिर बदमाश नदीम काला से हुई मुठभेड़ (Encounter) में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खुद को बचाने के दौरान गिरने से एक कांस्टेबल मनोज दीक्षित भी घायल हो गया. पुलिस ने दो दिन पूर्व एक गार्ड की चोरी की गयी बंदूक, एक तमंचा व कई जिंदा और खोखा कारतूस बरामद किए है. बदमाश नदीम पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से 100 राउंड फायरिंग हुई है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक अकबरपुर झोंझा मार्ग पर एक आम के बाग की तरफ जा रहा है. जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो शातिर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की और घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. शातिर बदमाश नदीम काला की गुलावठी में खाला रहती है और वह खाला के घर से चोरी की गई बंदूक को बाग में छुपाने जा रहा था.

UP Petrol Price: UP में पेट्रोल-डीजल के रेट में कोई बदलाव नहीं, जानिए भाई दूज के दिन क्या है रेट

शातिर बदमाश का नाम नदीम काला पुत्र सलीम निवासी कोतवाली देहात हापुड़ है. जो वर्तमान में बुलंदशहर के बीसा कॉलोनी में रहकर वारदातों को अंजाम दे रहा था. पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश नदीम काला के पैर में गोली लगी है, फिलहाल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. वहीं आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, CM Yogi, Encounter, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर