बुलंदशहर: महिला डॉक्टर अंतुल तेवतिया जिला प्रशासन को सौंपे 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

डॉक्टर अंतुल तेवतिया अपने क्षेत्र में कोरोना किट आदि निशुल्क बांट चुकी हैं.

डॉक्टर अंतुल तेवतिया अपने क्षेत्र में कोरोना किट आदि निशुल्क बांट चुकी हैं.

तेवतिया ने जिलाधिकारी बुलंदशहर रविन्द्र कुमार को लगभग 4.50 लाख रुपये की कीमत की 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन दान की हैं. कुछ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कम्युनिटी सेंटर में भी दान किए हैं.

  • Share this:

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में कोरोना काल में लोग ऑक्ससिजन सिलेंडर के लिए अपनों की जिंदगी बचाने के लिए लंबी-लंबी कतार में खड़े नजर आए. देशभर के कई हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी के चलते कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी. ऐसे हालातों में बुलंदशहर की महिला डॉक्टर अंतुल तेवतिया बुलंदशहर के लोगों की मदद के लिए आगे आई. तेवतिया ने जिलाधिकारी बुलंदशहर रविन्द्र कुमार को लगभग 4.50 लाख रुपये की कीमत की 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन दान की हैं. कुछ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कम्युनिटी सेंटर में भी दान किए हैं.

महिला डॉक्टर अंतुल तेवतिया का कहना है कि मेरे द्वारा दान किए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को जिला प्रशासन जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाएगा वह जरूरत पड़ने पर आगे भी मेरे द्वारा लोगों की मदद के लिए अन्य आवश्यक मशीनें जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई जाएंगी, ताकि कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके. किसी भी कोरोना पीड़ित व्यक्ति की संसाधनों के अभाव में जान न जा सके और वह स्वस्थ होकर अपने परिवार में हंसी-खुशी अपना जीवनयापन कर सकता है. आपको बता दें कि डॉक्टर अंतुल तेवतिया अपने क्षेत्र में कोरोना किट आदि निशुल्क बांट चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज