बुलंदशहर: BSP के पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत पर परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

न्यूज 18 में परिजनों ने बताया कि 9 अक्टूबर की रात को हाजी अलीम को पोता हुआ था. परिवार में खुशी का माहौल माहौल था. अचानक 10 अक्टूबर की सुबह हाजी अलीम बेडरूम में गोली लग शव मिलता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 4:57 PM IST
बुलंदशहर: BSP के पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत पर परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम. Photo: File
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 4:57 PM IST
बुलन्दशहर में बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम गाजी की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है. मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. परिवारवालों ने यूपी सरकार से मामले में खुलासे की मांग की है. न्यूज 18 में परिजनों ने बताया कि 9 अक्टूबर की रात को हाजी अलीम को पोता हुआ था. परिवार में खुशी का माहौल माहौल था. अचानक 10 अक्टूबर की सुबह हाजी अलीम बेडरूम में गोली लग शव मिलता है. उधर मामले में आगरा फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने घटनास्थल पर जांच भी शुरू कर दी है.

बता दें 10 अक्टूबर की सुबह को हाजी अलीम गाजी का गोली लगा शव उनके ही बेडरूम में पुलिस ने बरामद किया था. साथ ही दावा किया था कि घटनास्थल से पिस्टल व 2 खोखा कारतूस बरामद हुए थे. हाजी अलीम की कनपटी पर गोली लगने के बाद मामला हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गया था. अब वारदात के 24 घंटे बाद हाजी अलीम के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. हाजी अलीम के बेटे अनस का कहना है कि हाजी अलीम जिंदा दिल इंसान थे ऐसा काम कर ही नहीं सकते. अब अलीम के परिजन सरकार से हत्याकांड के खुलासे की मांग कर रहे हैं. उधर देर रात को हाजी अलीम का जनाजा निकला तो हजारों लोगो का हजूम उमड़ पड़ा, मिट्टी डालने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

 

हत्या की आशंका जताते हाजी अलीम के बेटे अनस



Bulandshahr haji alim
हाजी अलीम के परिजन. Photo: News 18


वहीं हाजी अलीम के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ प्रदीप राणा ने बताया कि कनपटी पर एक बुलेट इंजरी शॉट था, गोली कनपटी पर लगकर आर-पार निकल गई. शरीर में और कोई इंजरी नहीं पाई गई. अब सवाल ये खड़ा होता है कि घटनास्थल से बरामद दूसरे खोखे की बुलेट कहां गई?

बता दें बुलन्दशहर में बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. वह 57 वर्ष के थे. पुलिस टीम को कमरे में गोली लगा शव मिला. वहीं कमरे में शव के पास पिस्टल भी मिली है. पुलिस के अनुसार जांच के बाद ही कुछ साबित हो पाएगा. हाजी अलीम 2007 और 2012 में बसपा के टिकट पर बुलंदशहर सदर सीट से विधायक चुने गए थे. 2017 के चुनाव में उन्हें बीजेपी के वीरेंद्र सिरोही ने हरा दिया था.
Loading...

(रिपोर्ट: सैयद अली शरर)

ये भी पढ़ें: 

बीजेपी के 'शत्रु' ने अखिलेश यादव की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया उभरता हुआ सितारा

अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दे दौलपुर गांववालों ने याद दिलाया 10 साल पुराना वादा

UP Board Exams Time Table: 2 दिन में लगातार 3 पेपरों ने बढ़ाई इंटर के छात्रों की मुसीबत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर