Home /News /uttar-pradesh /

बुलंदशहर में निजी हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही, नाम के कंफ्यूजन में कर दिया बुखार के मरीज का ऑपरेशन, मौत

बुलंदशहर में निजी हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही, नाम के कंफ्यूजन में कर दिया बुखार के मरीज का ऑपरेशन, मौत

UP: बुलंदशहर में निजी हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही

UP: बुलंदशहर में निजी हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही

Bulandshahr News: सीएमओ विनय कुमार का कहना है कि निजी हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर गंभीर आरोपों का मामला संज्ञान में आया है. पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है.

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में कोतवाली नगर क्षेत्र के निजी हॉस्पिटल में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां नाम के कंफ्यूजन में डॉक्टरों ने बुखार के मरीज का ऑपरेशन कर दिया. इसके बाद उस व्यक्ति की हालत बिगड़ने लगी. बुखार के बाद हालत बिगड़ने के बाद उस व्यक्ति की मौत हो गई. हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल को फिलहाल सील कर दिया है और हॉस्पिटल में परिजनों द्वारा जमकर हंगामा करते देख जिला प्रशासन ने अस्पताल के पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है. पुलिस ने नर्सिंग होम मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक नरसेना थाना क्षेत्र के गांव किरयारी निवासी 44 साल के यूसुफ को बुखार की शिकायत पर बुलंदशहर जिला मुख्यालय स्थित सुधीर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. परिजनों का आरोप है कि बुखार से पीड़ित मरीज का निजी हॉस्पिटल के अंदर गॉल ब्लैडर का ऑपरेशन किया गया था. जिससे मरीज की मौत हो गई है. मौत के बाद गुस्साए परिजनों को देख डॉक्टर फरार हो गए और मरीज को ठीक उपचार ना मिलने के कारण मरीज की मौत हो गई है. फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की मांग है कि पोस्टमार्टम का वीडियोग्राफी किया जाए जिससे कि सारी चीजों का स्पष्ट रूप से खुलासा हो सके.

UP Election 2022: कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची पर जल्द लगेगी मुहर, कल दिल्ली में होगी अहम बैठक

हालांकि पूरे मामले में सीएमओ ने डॉक्टरों का पैनल गठित करते हुए वीडियोग्राफी करके पोस्टमार्टम करने का परिजनों को भरोसा दिया है. फिलहाल पूरे मामले में स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. सीएमओ विनय कुमार का कहना है कि निजी हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर गंभीर आरोपों का मामला संज्ञान में आया है. पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है. सीएमओ के मुताबिक जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल जांच की जा रही है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, CM Yogi, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर